Advertisment

Rajasthan: व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल पहुंचे CM अशोक गहलोत, जानें क्यों

Rajasthan CM Ashok Gehlot health : सीएम अशोक गहलोत गुरुवार को अचानक से व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल पहुंच गए, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
cm ashok gehlot

व्हीलचेयर पर बैठे सीएम अशोक गहलोत( Photo Credit : News Nation)

Rajasthan CM Ashok Gehlot health : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot health) की अचानक से तबीयत बिगड़ गई. सीएम आवास पर मीटिंग लेने जा रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैर में चोट लग गई, जिससे वे जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद वे व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि अब चिंता की कोई बात नहीं है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के चौखट पर बैठे 'वो'... बिहार में अमित शाह की ललकार से चित्त हुआ विपक्ष

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर गुरुवार को नेशनल हाईवे अथॉरिटी की बैठक होनी थी. इस बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे सीएम गहलोत के पैर की अंगुली में अचानक से चोट लग गई और वे गिर गए. इसके बाद उन्हें आनन फानन में एसएमएस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया. उनके पैर में फ्रैक्चर तो नहीं है, इसे लेकर डॉक्टरों ने एक्सरा निकाला है. सीएम अशोक गहलोत के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी अस्पताल पहुंचे हैं. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली कैबिनेट में फेरबदल, आतिशी को वित्त और राजस्व मंत्रालय भी सौंपे गए

Advertisment

मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत के दाएं पैर में फ्रैक्चर है. पैर के अंगूठे में प्लास्टर बंधा हुआ है. उनके पैर में ज्यादा बड़ा फ्रैक्चर नहीं है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. डॉक्टरों की प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. 

cm-ashok-gehlot ashok gehlot sms hospital ashok gehlot news today ashok gehlot latest news ashok gehlot in sms hospital ashok gehlot injured Ashok Gehlot news
Advertisment
Advertisment