Advertisment

Rajasthan Crime: सावधान! 13 साल के बच्चे ने शिक्षिका को कर दिया मरने को मजबूर, चौंका देगा मामला

Rajasthan Crime: राजस्थान के भरतपुर के एक 13 छात्र ने एमपी की रहने वाली एक शिक्षिका को इस कदर तंग कर दिया कि उसने सुसाइड ही कर लिया. जब पुलिस को ब्लैकमेल की सच्चाई का पता चला तो उनके पेरौं तले जमीन खिसक गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
बोल्ड वीडियो

Rajasthan Crime: आज के समय में लोग अपना ज्यादातर समय ऑनलाइन सोशल मीडिया पर स्पेंड करते हैं. किसी भी वर्ग के या उम्र के लोग हो, सभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं. यह डिजीटल युग कई बार हमारे लिए फायदेमंद साबित होता है तो कई बार यह घातक भी साबित हो रहा है. डिजीटल काल में हम घर बैठे अपने अधिकतर काम निपटा लेते हैं. चाहे फिर ऑनलाइन बैकिंग हो या फिर ऑनलाइन शॉपिंग. इन दिनों लोगों के ऑनलाइन डिमांड को देखते हुए बड़े-बड़े स्कैम और फ्रॉड की भी खबर आए दिन आती रहती है. वहीं, मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिह दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 13 साल के बच्चे ने महिला को ऑनलाइन इस कदर ब्लैकमेल कर दिया कि उसने अपनी जान दे दी. 

Advertisment

13 साल के बच्चे की वजह से शिक्षिका ने दे दी जान

यह खबर सुनने में थोड़ी अजीब जरूर है, लेकिन यह सच है. महज 13 साल के बच्चे ने राजस्थान के मेवात में बैठकर एमपी के छिंदवारा की टीचर का अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद बच्चे ने टीचर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. बच्चे ने शिक्षिका को दो महीने तक ब्लैकमेल किया और आखिरकार इससे तंग आकर टीचर ने आत्महत्या कर ली. टीचर की आत्महत्या की जांच करते हुए एमपी पुलिस के हाथ हरियाणा और राजस्थान के लोकेशन के कॉल और मैसेज मिले. जिसकी सूचना एमपी पुलिस ने इन दोनों राज्यों की पुलिस को दी. जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो उनके हाथ कई सबूत लगे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Fake Aadhaar cards Scam: बच्चों और जानवरों की आंखों का स्कैन कर बनाया जा रहा था आधार कार्ड, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने 2 दिनों के अंदर 19 साइबर ठगों को किया गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन एंटी वायरस शुरू किया और उन्होंने 47 जालसाजों को गिरफ्तार किया. इन आरोपियों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. ये बच्चे अपनी बातों से लोगों को फंसाते हैं और फिर उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे. आपको बता दें कि डीग जिले से पुलिस ने महज 2 दिन में 19 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है. इन्हीं ठगों में नाबालिग भी शामिल था, जिसकी वजह से शिक्षिका ने सुसाइड कर लिया. आरोपी बच्चे ने एमपी के टीचर को सेक्सटॉर्शन के जरिए फंसाया और फिर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

Rajasthan News hindi latest rajasthan news in hindi kid shoot female teacher bold video Rajasthan Crime rajasthan news live Rajasthan news today rajasthan crime news Rajasthan News
Advertisment
Advertisment