Advertisment

Rajasthan: बुजुर्ग का पहले पत्थर से सिर फोड़ा फिर कान काटकर कुंडल निकाल लिए, पुलिस ने दर्ज की FIR

राजस्थान के प्रतापगढ़ में चोरों ने सोने के कुंडल चुराने के लिए एक बुजुर्ग के कान चाकू से काट दिए. चोरी हुए कुंडल की कीमत 1.20 लाख से अधिक है. बुजुर्ग के 12 टांके आए हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police

राजस्थान के प्रतापगढ़ में चोरों ने सोने के कुंडल चुराने के लिए हद पार दी. चोरों ने सो रहे बुजुर्ग के कान ही चाकू से काट दिए. घटना धारियावद शहर के मुंगाना गांव की है. यहां बीती रात प्राथमिक विद्यालय के पास लाहौर परिवार के घर में चोरों ने धाबा बोल दिया. रात में जब पूरा परिवार सो रहा था, तभी चोरों ने घर के एक बुजुर्ग को देखा. बुजुर्ग चैन की नींद सो रहा था. लेकिन उसके कान में पहने हुए सोने के कुंडलों ने चोरों की नींद उड़ा दी. उन्होंने चाकू से बुजुर्ग के कान काट दिए और कुंडल लेकर फरार हो गए. 

Advertisment

एक साथ से अधिक कुंडलों की कीमत

पीड़ित परिवार करीब 30 वर्षों से लोहारी कर रहा है. वह इसी से अपना पेट पालता था. पीड़ित के बेटे रमेश और देवकरण ने बताया कि चोर रात में आए थे. उन्होंने पहले पिता जी के सिर पर एक पत्थर मारकर उन्हें बेहोश कर दिया. इसके बाद उनके काटकर कुंडल ले गए. कुंडल दो तोले के थे, जिसकी कीमत 1.20 लाख से भी अधिक थी.

बुजुर्ग को आए 12 टांके

Advertisment

पीड़ित के बेटों का कहना है कि पिता जी लहूलुहान हो गए थे. निजी अस्पताल में उनका इलाज करवाया है. उनके दोनों कानों में टांके आए हैं. मामले में डॉक्टर ने बताया कि पीड़ित के एक कान पर सात टांके आए हैं तो दूसरे कान पर 5 टांके लगाए गए हैं. बता दें, आस-पास के लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं गांव में पहले भी कई बार हो चुकी है. हाल ही में चोरों ने एक महिला के कान काटकर सोने की बालियां चुरा ली थीं. 

आरोपियों की तलाश जारी

परिजनों का कहना है कि हमने पारसोला थाने में घटना की जानकारी दे दी है. हम चाहते हैं, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

rajasthan Rajasthan Police Crime news
Advertisment
Advertisment