Advertisment

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- राजस्थान को 5 साल में भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अव्वल बनाया

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव रण में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, भरतपुर में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस सरकार को घेरा

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
PM Modi Target Congress In Rajasthan Election 2023

PM Modi Target Congress In Rajasthan Election 2023( Photo Credit : Twitter )

Advertisment

Rajasthan Election 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब हर किसी की नजरें राजस्थान के रण पर टिकी हैं. यही वजह है कि यहां पर राजनीतिक दलों अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनावी कमान संभालने पहुंच गए. पीएम मोदी ने भरतपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बीते पांच वर्षों के अपने शासन काल में प्रदेश को भ्रष्टाचार में नंबर 1 बना दिया है. यही नहीं कांग्रेस के काल में राजस्थान जुर्म और दंगों में भी अग्रणी बन गया है. 

क्या बोल रहा राजस्थान
पीएम मोदी ने चुटिले अंदाज में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने राजस्थान को अपने पांच साल के शासनकाल में कांग्रेस ने सिर्फ बुरे कामों में अग्रणी बनाया है. यही वजह है कि अब राजस्थान बोल रहा है 'जादूगर जी, कोणि मिले वोट जी.' यहां जादूगर से मतलब मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत से है. 

यह भी पढ़ें - Check Voter list: इस तरह चेक करें वोटर लिस्ट में अपना नाम, वर्ना हो जाएंगे इससे वंचित

पीएम मोदी ने कहा जहां भी कांग्रेस की सरकार है वहां आतंकवाद और अत्याचार से सबकुछ बेलगाम हो चुका है. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है. इसके लिए वो लोग किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. यही नहीं पीएम मोदी ने सीएम अशोक गहलोत पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रदेश की महिलाओं का भरोसा तोड़ा है. क्या वह राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा कर सकते हैं. जो खुद कह रहे हैं कि महिलाओं फर्जी बलात्कार के मामले दर्ज कराती हैं. ऐसी महिला द्वेषी पार्टी को सजा जरूर मिलनी चाहिए. 

ऐसे सबक सिखाए जनता- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि, राजस्थान सरकार के मंत्री प्रदेश की महिलाओं के प्रति ओछी मानसिकता रखते हैं. वे ऐसा कहते हैं रेप इसलिए हो रहा है क्योंकि राजस्थान पुरुषों की भूमि है. इस तरह की बातें करने वालों नेताओं को भी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने जनता से अपील की कि ऐसे लोगों के खिलाफ वोट देकर उन्हें सबक सिखाएं. 

बता दें कि राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों के लिए 25 नवंबर मतदान किया जाएगा. पहले यहां पर चुनाव आयोग ने मतदान की तारीख 23 नवंबर रखी थी, लेकिन इस दिन ज्यादा शादी समारोह होने की वजह से लोगों और सामाजिक संगठनों ने चुनाव आयोग से आवेदन किया कि इसकी तारीख आगे बढ़ाई जाए. इसके बाद आयोग ने 25 नवंबर की तारीक तय की. वहीं नतीजे 3 दिसंबर को आ जाएंगे.

HIGHLIGHTS

  • राजस्थान में चुनाव रण में पीएम मोदी ने भरी हुंकार
  • भरतपुर में अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस सरकार को घेरा
  • बोले- कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार में नंबर 1 बना दिया
assembly-election-2023 Jaipur News PM Modi In Rajasthan pm modi visit today rajasthan election 2023 PM Narendra Modi Rallies M Modi will address public meetings in Bharatpur
Advertisment
Advertisment