Rajasthan: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने स्कूटी से किया क्षेत्र का दौरा, नहीं देखा होगा ये अंदाज

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन के चार दिवसीय दौरे पर पहुंची है. इस दौरान अचानक से वसुंधरा गाड़ी से उतरकर स्कूटी पर सवार हो गईं और क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंची.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vasundhara raje

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने स्कूटी से किया क्षेत्र का दौरा( Photo Credit : Social Media)

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को अचानक से अपने विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन की गलियों में स्कूटी से विकास कार्यों का निरीक्षण करती हुई देखी गईं. बता दें कि वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से 2003 से ही विधायक हैं. वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालरापाटन क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे हैं. वसुंधरा अपने गृह क्षेत्र के दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगी. शुक्रवार को प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ महात्मा गांधी कॉलोनी पहुंची और फिर अपनी गाड़ी से उतरकर अचानक से एक कार्यकर्ता की स्कूटी के पीछे बैठ गईं. जिसके बाद वसुंधरा स्कूटी पर सवार होकर सभी वार्डों के दौरे पर निकल गईं. इस दौरान जैसे ही उनकी नजर कचड़े के ढ़ेर और अव्यवस्थाओं पर पड़ी, उनका गुस्सा फूट गया. उन्होंने अधिकारियों से अव्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और उन्हें जल्द से जल्द इसे ठीक करने को लेकर दिशा निर्देश भी दिए. इस दौरान उन्हें अतिक्रमण का भी पता चला. 

Advertisment

स्कूटर पर सवार होकर वसुंधरा ने किया क्षेत्र का दौरा

आपको बता दें कि अचानक से वसुंधरा राजे को स्कूटी पर सवार देखकर लोग दंग रह गए. जिसके बाद उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरे में वसुंधरा अलग मूड में नजर आ रही हैं. उनके राजनीति करियर में ऐसा पहली बार देखा गया जब उन्होंने स्कूटी की सवारी करते हुए क्षेत्र का निरीक्षण किया. वसुंधरा और दुष्यंत चार दिवसीय दौरे पर झालावाड़ दौरे पर हैं. उनके दौरे का यह दूसरा दिन है. दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: सीपी जोशी ने कसा तंज, कहा- गोमांस खाने वाले संसद में भगवान शिव की तस्वीर लेकर आता है

वसुंधरा ने लोगों से की पेड़ लगाने की अपील

झालरापाटन पहुंचकर वसुंधरा ने वन विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम 75वें वन महोत्सव में भी भाग लिया और लोगों से एक पेड़ मां के नाम लगाने की अपील की.  वसुंधरा राजे की बात करें तो वह झालरापाटन क्षेत्र से पांच बार विधायक रह चुकी हैं. वसुंधरा बीजेपी की दिग्गज नेताओं में से एक हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • स्कूटर पर सवार होकर वसुंधरा ने किया क्षेत्र का दौरा
  • पूर्व सीएम का नहीं देखा होगा ये अंदाज
  • सेल्फी लेने के लिए लोगों की जुटी भीड़

Source : News Nation Bureau

vasundhara raje Vasundhara Raje Ride on Scooter Vasundhara Raje on scooty Rajasthan News
Advertisment