Advertisment

Rajasthan News: नागौर में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू बोलेरो ने 8 को कूचला, मौत

Nagaur Road Accident: राजस्थान के नागौर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया, जहां डेगाना में एक बोलेरो ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाले जा रहे जुलूस में कई लोगों को जोरदार टक्कर दे मारी.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
rajasthan

rajasthan( Photo Credit : social media)

राजस्थान के नागौर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया, जहां डेगाना में एक बोलेरो ने विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाले जा रहे जुलूस में कई लोगों को जोरदार टक्कर दे मारी. मामले में अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, बोलेरो चला रहे शख्स को दिल का दौरा पड़ा और उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया, जिससे यह हादसा हुआ. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस हादसे पर अपनी संवेदना भी व्यक्त की है.

Advertisment

सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा, डेगाना में विश्वकर्मा जयंती पर निकाले गए जुलूस के दौरान सड़क दुर्घटना में नागरिकों के हताहत होने की खबर से गहरा दुख हुआ. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. परिवार के सदस्यों को इस सदमे को सहने की शक्ति मिले. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि, विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाले जा रहे जुलूस में करीब एक दर्जन लोग शामिल थे, जिनमें से दो की जान चली गई. इस बीच, घायलों को नागौर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है और कुछ को अजमेर रेफर किया गया है. 

publive-image

मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर की पहचान 60 साल के इशाक खान के तौर पर हुई है. हादसे के फौरन बाद इशाक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई. 

गौरतलब है कि, जुलूस जांगिड़ समुदाय के लोगों द्वारा निकाला जा रहा था. सीसीटीवी फुटेज में बोलेरो को भीड़ के पीछे धीरे-धीरे चलते देखा जा सकता है. हालांकि, अचानक इसकी गति बढ़ जाती है और वाहन मार्च में भाग लेने वालों पर चढ़ जाता है और ये खतरनाक हादसा पेश आता है. 

Source : News Nation Bureau

Vishwakarma Jayanti rajasthan Heart attack Car Accident
Advertisment
Advertisment