Advertisment

Rajasthan New CM: आज राजस्थान को मिलेगा नया मुख्यमंत्री! थोड़ी देर में ऐलान संभव

Rajasthan New CM: राजस्थान के लिए भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षकों, राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े, सरोज पांडे के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, भाजपा नेता सीपी जोशी, वसुंधरा राजे और अन्य नेता जयपुर में भाजपा कार्यालय में मौजूद हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Rajasthan New CM

Rajasthan New CM( Photo Credit : File Pic)

Rajasthan New CM: राजस्थान में अगले मुख्यमंत्री के नाम पर जारी सस्पेंस आज खत्म हो सकता है. राज्य में आज भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक होने जा रही है. बीजेपी आलाकमान की तरफ से नियुक्त पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह दोनों सह पर्यवेक्षकों के साथ बैठक लेने के लिए जयपुर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी भी जयपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे हैं. आपको बता दें कि राजस्थान के लिए भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षकों, राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े, सरोज पांडे के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, भाजपा नेता सीपी जोशी, वसुंधरा राजे और अन्य नेता जयपुर में भाजपा कार्यालय में मौजूद हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Mohan Yadav Net Worth: कितने धनवान हैं MP के नए CM मोहन यादव? प्रोपर्टी जानकर रह जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे आए 10 दिन से भी ज्यादा का समय हो गया है, बावजूद इसके अभी तक मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है. ऐसे में राजस्थान के लोगों को नए मुख्यमंत्री के नाम का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में वसुंधरा राजे सिंधिया, योगी बालकनाथ व सुनील बंसल समेत कई नेता शामिल हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में सीएम के नाम के ऐलान के बाद लग रहा है कि बीजेपी राजस्थान की जिम्मेदारी किसी नए नेता के हाथ में सौंप सकती है.

यह खबर भी पढ़ें- Odisha News: पत्नी के कटे हुए सिर के साथ थाने पहुंचा पति, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पुलिस

जानकारी के अनुसार सबसे पहले पर्यवेक्षकों के साथ फोटो सेशल हुआ. जिसके बाद विधायक बदल की बैठक शुरू होगी, जो शाम करीम 6.30 बजे तक चलेगी. वहीं, बीजेपी विधायक दल की बैठक को ध्यान में रखते हुए प्रदेश हेडक्वार्टर के रास्ते पर दोनों तरफ ट्रेफिक पुलिस ने भारी बेरिकेडिंग की है. इसके साथ ही पार्टी मुख्यालय में केवल आमंत्रित नेताओं को ही एंट्री कराई जा रही है. 

Source : News Nation Bureau

Rajasthan cm name live up rajasthan live news hindi rajasthan live news Rajasthan Live news updates rajasthan cm name Rajasthan New CM rajasthan new cm announcement Rajasthan CM news live update Rajasthan new cm face Rajasthan CM Announcement LIVE updates
Advertisment
Advertisment