Advertisment

सीकर के स्कूल में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक घटना, पढ़ें पूरी खबर..

घटना की जानकारी पर आक्रोशित ग्रामीण आज स्कूल पहुंच गए और दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा कर दिया

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
सीकर के स्कूल में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक घटना, पढ़ें पूरी खबर..

Sikar राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल निर्वस्त्र कर तलाशी लेने का मामला आया सामने (फाइल फोटो)

(Sikar) जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल कुंडली में एक छात्रा से रुपए खोने पर कक्षा 10 और 11 के बच्चों को निर्वस्त्र कर तलाशी लेने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी पर आक्रोशित ग्रामीण आज स्कूल पहुंच गए और दोषी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल स्टाफ ने छात्रों के साथ छात्राओं के भी कपड़े खुलवाकर तलाशी ली. जो अनैतिक और अवैध तरीका है. मामले में आरोपी एक शिक्षक कुंभाराम ने तलाशी की बात भी स्वीकार कर ली है. वहीं, सूचना पर शिक्षा अधिकारी और पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और काफी देर की मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा कर मामला शांत कराया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एटीएम चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, पूछताछ में बताया गैस कटर से कैसे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, सीकर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल कुड़ली में कुछ दिनों बाद विदाई समारोह होना था. जिसके लिए कक्षा 11 की एक छात्रा बच्चों से रुपए एकत्रित करने का काम कर रही थी. उन्हीं रुपयों में से बुधवार को एक हजार रुपए कम हो गए. जिस पर छात्रा ने जब शिक्षक को बताया तो स्टाफ के कुछ लोगों ने कक्षा 10 और 11 के सभी बच्चों की तलाशी लेना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: बजरंग दल ने झंडे के ऊपर खड़े होकर जमकर नारेबाजी की

Advertisment

आरोप है कि तलाशी के दौरान ही शिक्षक कुंभाराम और अन्य स्टाफ ने बच्चों को निर्वस्त्र कर तलाशी ली. जिसमें छात्र के साथ छात्राएं भी शामिल रही. इसकी जानकारी जब बच्चों ने घर- परिवार में दी, तो बात पूरे गांव में फैल गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण आज स्कूल पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे. ग्रामीणों ने पहले तो स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया बाद में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल के अंदर भी धरना दिया.

यह भी पढ़ें- बिच्छू गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

घटना की जानकारी पर शिक्षा विभाग के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची. जिन्होंने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

sikar news Embarrassing incident in sikar school sikar government school news Rajasthan News
Advertisment
Advertisment