Advertisment

जयपुर में शिवराज सिंह चौहान ने BJP को दिया ये खास 'मंत्र', जानें क्या कहा?

जयपुर में शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत एक ऐसी शक्ति के रूप में उभरा है, जहां राष्ट्रहित सर्वोपरि है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Shivraj Singh Chauhan

राजस्थान भाजपा बैठक( Photo Credit : News Nation )

Rajasthan News: जयपुर के जेईसीसी सभागार में शनिवार, 13 जुलाई को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव हैं. उनके अनुसार, बीजेपी के लिए राजनीति कोई प्रोफेशन नहीं बल्कि एक मिशन है, जो राम मंदिर और धारा 370 जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के समाधान की ओर अग्रसर है. शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में उभरा है, जहां राष्ट्रहित सर्वोपरि है.

Advertisment

वहीं आगे उन्होंने कहा कि समाज में चार प्रमुख जातियां हैं - गरीब, युवा, किसान और मातृशक्ति, और बीजेपी इन सभी के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ''राहुल गांधी को चिंदी मिल गई तो अपने आप को बजाज समझने लगे हैं. इसी के चलते वो उस हिंदू समाज को हिंसक बताने का पाप कर रहे हैं, जिसने वसुधैव कुटुंबकम् और सर्वे भवन्तु सुखिनः का विचार दिया.''

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कमजोर पड़ा मानसून, पढ़ें अगले तीन दिनों के लिए IMD का ताजा अपडेट

कांग्रेस पर निशाना

वहीं बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक विचारधारा आधारित पार्टी है, जबकि कांग्रेस परिवारवाद पर चलने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले एक दशक में देश ने काफी प्रगति की है और कांग्रेस नेता फेक एजेंडा चलाकर पीएम मोदी को रोकना चाहते हैं.

आपको बता दें कि सीपी जोशी ने कांग्रेस पर संविधान की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि 25 जून को आपातकाल लगाकर कांग्रेस ने संविधान की हत्या की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया कि उन्होंने 25 जून को संविधान हत्या दिवस घोषित किया.

केंद्रीय नेताओं का अभिनंदन

केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश की जनता ने विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए मोदी सरकार को चुना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैन्युफैक्चरिंग से लेकर इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किए गए हैं. उन्होंने कहा कि हम गौरवशाली देश बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • जयपुर में शिवराज सिंह चौहान ने BJP को दिया ये खास 'मंत्र'
  • कहा - PM मोदी के नेतृत्व में उभरता भारत
  • कांग्रेस पर भी साधा निशाना
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Shivraj Singh Chauhan News Rajasthan BJP Working Committee meeting shivraj-singh-chauhan rahul gandhi Breaking news congress Rajasthan Politics News rajasthan-politics BJP rajasthan cm hindi news PM Narendra Modi Rajasthan Government Rajasthan News
Advertisment