Advertisment

Bomb Threat: एक बार फिर दहला राजस्थान, 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threat: राजस्थान के सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद से सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. राजधानी जयपुर समेत बीकानेर, जोधपुर, हनुमानगढ़ समेत 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
jaipur railway station
Advertisment

Bomb Threat: बुधवार की सुबह-सुबह एक बार फिर से राजस्थान दहल चुका है. दरअसल, बीकानेर, जोधपुर, जयपुर, हनुमानगढ़ समेत 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद से सभी रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. धमकी मिलने के बाद से यात्रियों और ट्रेनों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. दरअसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें एक साथ सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

Advertisment

सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

घटना पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह लेटर हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर को पोस्ट के द्वारा दिया गया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. यह लेटर जैश-ए-मोहम्मद के नाम से आया था. 30 अक्टूबर को हनुमानगढ़, बीकानेर, उदयपुर, कोटा, जोधपुर, जयपुर, बंदी और गंगानगर रेलवे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

यह भी पढ़ें- Noida Airport: नोएडा एयरपोर्ट से विमानों के उड़ान भरने की तारीख हो गई तय, जानें कब से शुरू होगा सफर

Advertisment

30 अक्टूबर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि लेटर के बाद से जीआरपी, बीएसएफ और स्थानीय पुलिस के जवानों ने कई जगह तलाशी शुरू कर दी है. स्टेशन के आस-पास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है. यह पहली बार नहीं है, जब इस तरह का धमकीभरा पत्र मिला है.

पहले भी कई बार मिल चुकी है धमकी

Advertisment

इससे पहले भी राजस्थान समेत देशभर के कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज, धार्मिक स्थल, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है. इस साल मई में जयपुर के प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पूरे स्कूल को खाली करवाया गया था. वहीं, जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने को लेकर मेल आया था. 

hindi news Rajasthan News Bomb Threat rajasthan railway station Bomb Threat
Advertisment
Advertisment