Advertisment

Rajasthan: देवगढ़ में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं देश के लोगों को, राजस्थान के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. आज राजस्थान में बहुत सारी शादियां हैं...

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi ( Photo Credit : ANI)

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के देवगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरा प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने का कि कांग्रेस के हर झूठे वादे पर भारी है मोदी की गारंटी. बहुत ऐसे लोग हैं, जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं, उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी. लेकिन उनको पता नहीं है कि ये ऐसी पार्टी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून-पसीने से बनाया है. ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना… मेरा सौभाग्य है कि आज चुनाव अभियान की आखिरी सभा यहां देवगढ़ में हो रही है.  आज देवोत्थान एकादशी भी है, आज तुलसी विवाह का पर्व है, आज श्री खाटू श्याम जी की जन्मोत्सव का पावन पर्व है.

Advertisment

मैं देश के लोगों को, राजस्थान के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. आज राजस्थान में बहुत सारी शादियां हैं और इन शादियों के कारण इलेक्शन कमीशन ने चुनाव की तिथि बदल दी, ताकि शादियों में रुकावट न आए. ऐसे में राजस्थान की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि पूरी जिम्मेदारी के साथ आप मतदान करेंगे. पिछले चुनाव के मतदान से ज्यादा वोटिंग होनी चाहिए. राजस्थान के इस चुनाव में हमारी माताओं, बहनों और बेटियों ने जिस प्रकार से भाजपा का झंडा उठा लिया है, वो काबिले-तारीफ है.

आज राजस्थान में हर तरफ से एक ही बात सुनाई देती है- गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी. राजस्थान ने आज तक इससे बड़ी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी है. इसलिए राजस्थान के जन-जन ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है. इसलिए कल मैं डंके की चोट पर कहा है कि राजस्थान में अब कभी भी गहलोत सरकार की वापसी नहीं होगी. राजस्थान की इस धरती का कण-कण वीर-वीरांगनाओं की गाथाओं से भरा पड़ा है. लेकिन कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को माताओं, बहनों, बेटियों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है और मुख्यमंत्री कहते हैं कि यहां महिलाएं झूठे मुकदमे दर्ज कराती हैं. ये चुनाव उनको सजा देने का चुनाव है और आपके एक वोट में उनको सजा देने की ताकत है.

आजादी के बाद जो देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ, वो भी हमारे देश के वीर जवानों के लिए जो खरीद करनी थी, उनमें भी इन्होंने घोटाला कर दिया.  बोफोर्स घोटाले को देश कभी नहीं भूल सकता. कांग्रेस ने सबमरीन में घोटाला किया, हेलिकॉप्टर में घोटाला किया. जल हो, नभ हो, थल हो...कांग्रेस का पंजा एक ही काम करता है सिर्फ लूटो. कांग्रेस ने फौजियों को सिर्फ धोखा दिया. 'वन रैंक वन पेंशन' को लटकाए रखा. लेकिन ये भाजपा सरकार है जिसने आपसे 'वन रैंक वन पेंशन' की गारंटी दी थी और वो गारंटी पूरी कर दी। चुनाव सिर्फ विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने का नहीं है.

ये चुनाव विकसित भारत के लिए, विकसित राजस्थान की ठोस आधारशिला रखने का चुनाव है.  इसलिए राजस्थान से कांग्रेस का सुफड़ा साफ होना जरूरी है. कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया, भाजपा राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी. कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार में टॉप पर पहुंचाया, भाजपा आपके राज्य को उद्योगों में अग्रणी बनाएगी. कांग्रेस ने राजस्थान को पेपर लीक में अग्रणी बनाया, भाजपा राजस्थान को शिक्षा और खेल में अग्रणी बनाएगी.

Source : News Nation Bureau

rajasthan election 2023 rajasthan election 2023 news PM Narendra Modi News Rajasthan Election 2023 Live PM Narendra Modi in Rajasthan
Advertisment
Advertisment