Advertisment

राजस्थान: बंटी-बबली बनकर ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

राजस्थान के दौसा में एक हाईप्रोफाइल ठगी का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी और प्रेमिका ने बंटी और बबली की तरह आपराधिक घटना को अंजाम देकर डेढ़ करोड़ रुपए हड़प लिए.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
राजस्थान: बंटी-बबली बनकर ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

Fraud Case( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

राजस्थान के दौसा में एक हाईप्रोफाइल ठगी का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी और प्रेमिका ने बंटी और बबली की तरह आपराधिक घटना को अंजाम देकर डेढ़ करोड़ रुपए

हड़प लिए. जब पीड़ित ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया. दौसा जिले के बीना वाला गांव निवासी किरण बैरवा और दौसा शहर के सैंथल मोड निवासी अक्षय उर्फ आशु मीणा ने एक व्यक्ति को हनी ट्रैप में फंसाया और उससे डेढ़ करोड़ रुपए ऐंठ लिए. दौसा शहर के रामनगर कॉलोनी निवासी विश्राम बैरवा ने 28 जनवरी को कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

Advertisment

और पढ़ें: यूपी के सहारनपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पूरा मामला वर्ष 2016 में एक अनजान लड़की ने फोन पर बात की और अपने आप को तलाकशुदा बताकर मित्रता कर ली. धीरे-धीरे लड़की ने विश्राम बैरवा को प्रेम जाल में फंसा लिया और वर्ष 2017 में एक किराए के कमरे पर बुलाकर स्वेच्छा से शारीरिक संबंध भी बना लिए. प्रेम जाल में फंसाने वाली लड़की किरण बैरवा ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद विश्राम बैरवा से पैसों की मांग कर ली और बलात्कार की धमकी देकर बारी बारी से करीब डेढ़ करोड़ रुपए हड़प लिए.

Advertisment

पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत में यह भी दावा किया था कि जिस कमरे पर किरण ने उसे बुलाया था. उस कमरे में आशु मीना भी रहता था लेकिन किरण ने आशु को चाचा बताया था. डेढ़ करोड़ रुपए ठगे जाने के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देते हुए यह भी बताया कि उसने किरण बैरवा और उसके साथी आशु मीणा के अलावा उसके परिजनों के खाते में पैसे जमा करवाए हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित विश्राम बैरवा प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था ऐसे में उसने डेढ़ करोड़ रुपए तक प्रेम जाल में फंस कर किरण को दे दिए.

ये भी पढ़ें: UP : भूत भगाने के बहाने नाबालिग का बलात्कार करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

Advertisment

इसके बाद पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया. इस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी किरण बैरवा और आशु मीणा को पुष्कर से पकड़ लिया. पुलिस का कहना है कि

किरण और आशु पुष्कर की एक होटल में शादी करने वाले थे और उनकी होटल का बिल भी करीब 67 हजार रुपये का था. हनी ट्रैप में फंसाने वाली किरण बैरवा की चाल पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद खत्म हो गई है. अब पुलिस डेढ़ करोड़ रुपए बरामद करने के प्रयास कर रही है.

Honey Trap Case Crime News In Hindi rajasthan crime news in Rajasthan
Advertisment
Advertisment