Advertisment

Rajasthan: नौकरानी को Youtube, Instagram पर रील बनाने का का लगा ऐसा चस्का...पहुंच गई तिहाड़ जेल

Rajasthan: पुलिस टीम जब नौकरानी के बारे में पता लगाया तो जो पता उसका मिला उस पर वह नहीं मिली. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rajasthan

Rajasthan( Photo Credit : File Pic)

Rajasthan: घर से ज्वैलरी चोरी करने वाली एक नौकरानी को द्वारका जिला के एंटी बरगलरी सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से गोल्ड और सिल्वर की ज्वैलरी बरामद की गई है. डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि गिरफ्तार नौकरानी नीतू दिल्ली के राजपुरी इलाके में फिलहाल रहती थी और मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली है. चोरी की वारदात द्वारका नॉर्थ थाना इलाके में 15 जुलाई को हुई थी. सेक्टर 12 इंद्रप्रस्थ अपार्टमेंट में रहने वाले प्रशांत राणा ने पुलिस को सूचना दी थी.

Advertisment

उन्होंने बताया कि उनके घर से गोल्ड और सिल्वर की ज्वैलरी चोरी हो गई है. उसपर पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की गई थी. एंटी बरग्लरी सेल की टीम को इस जांच के लिए लगाया गया था. एसीपी ऑपरेशन रामावतार की देखरेख में इंस्पेक्टर विवेक मंडोला, सब इंस्पेक्टर विनोद की टीम ने छानबीन शुरू की. पता चला कि पीड़ित घर वालों का शक नौकरानी पर था. जिसे 4- 5 दिन पहले काम पर रखा था. 

उसके बाद पुलिस टीम जब नौकरानी के बारे में पता लगाया तो जो पता उसका मिला उस पर वह नहीं मिली. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था. उसके बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद ली, उससे पता चला कि वह सोसायटी से निकलने के बाद ई रिक्शा ली और वहां से निकली है. पुलिस टीम उस ई रिक्शा को सीसीटीवी फुटेज की मदद से फॉलो करती हुई राजापुरी चौक तक पहुंची. वहां देखा कि उसने एक दूसरा रिक्शा लिया, उसके बाद पुलिस टीम रिक्शा के बारे में पता लगाना शुरू किया.

यही मशक्कत पुलिस की काम आ गई और पुलिस टीम आरोपी नौकरानी तक पहुंचने में कामयाब हो गई. जब वह अपना सामान पैक करके दिल्ली छोड़कर भागने जा रही थी. शुरू में तो उसने पुलिस को साफ मना किया कि उसने किसी तरह की वारदात को अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस के आगे उसकी एक नहीं चली और उसके पास से गोल्ड और सिल्वर की ज्वैलरी बरामद कर ली. पता चला कि वह राजस्थान से दिल्ली इसलिए आ गई थी, क्योंकि उसका पति शराब का आदी है. अक्सर मारपीट करता रहता है, उससे परेशान होकर वह राजस्थान छोड़कर दिल्ली आई.

वह पहले द्वारका की दूसरी सोसाइटी में काम करती थी इस दौरान वह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई. उसने खुद का वीडियो बनाना शुरू किया किसी ने उसे सलाह दिया कि वह अच्छा वीडियो बनाने के लिए एक डीएसएलआर कैमरा खरीद ले. जब उस कमरे की कीमत पता किया तो महंगा निकला. उसने अपने जानकार को फोन करके संपर्क किया जिससे कि वह मदद करें और वह कैमरा खरीद सके, लेकिन सभी ने मना कर दिया.

इस दौरान उसने इस पीड़ित के घर पर काम पकड़ा और देखा कि गोल्ड और सिल्वर की ज्वेलरी वहां पर है. उसकी नजर पड़ गई और उसके दिमाग में आइडिया आया कि यहां से चोरी करके और उस ज्वैलरी को बेचकर वह कैमरा खरीद सकती है. जिससे उसका यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अच्छा बन सकता है. फिर उसने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

 

Source : News Nation Bureau

rajasthan Rajasthan News
Advertisment
Advertisment