Advertisment

Theft called police for help: पुलिस को कॉल कर चोरों ने मांगी मदद, कहा- हम चोर बोल रहे हैं...

theft called police for help राजस्थान के बीकानेर में चोरों ने पुलिस को कॉल कर जान बचाने की गुहार लगाई. पहले तो पुलिस को यह मजाक लगा, लेकिन जब दोबारा कॉल आया तो पुलिस भी हैरान रह गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
theft in rajasthan

चोरों ने पुलिस से मांगी मदद

Theft called police for help: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि चोर चोरी करने के लिए गए हो और फोन करके पुलिस से ही मदद मांग रहे हो? यह खबर सुनकर अजीब जरूर लग रहा हो, लेकिन यह सच है. राजस्थान के बीकानेर में चोरी करने गए चोरों इतना डर गए कि अपनी जान बचाने के लिए पुलिस को कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर डायल करना पड़ा. चोरों ने पुलिस को कॉल करके कहा कि हैलो पुलिस, मैं चोर बोल रहा हू और बुरी तरह फंस गया हूं. हमें जल्दी से आकर बचा लीजिए. 

Advertisment

जान बचाने के लिए चोरों ने पुलिस को किया कॉल

पहले जब पुलिस के पास यह कॉल आया तो सभी को लगा कि कोई कॉल करके मजाक कर रहा है, लेकिन जब दोबारा से चोरों का कॉल पुलिस के पास आया तो वह हैरान रह गए. पुलिस भी अचरज में थे कि ऐसा क्या हो गया कि चोरों ने कॉल किया है. इसके बाद चोर के बताए गए लोकेशन पर पुलिस पहुंचे, तो देखते ही रह गए. 

यह भी पढ़ें- Prayagraj Sex Racket: प्रयागराज के इस मॉल में स्पा सेंटरों के नाम पर चल रहा था सैक्स रैकेट, छापेमारी में 20 लोग गिरफ्तार

मौके पर पहुंच पुलिस ने चोरों की बचाई जान

दरअसल, चोर बिचलाबास में मदनलाल नाम के शख्स के घर में चोरी के लिए पहुंचे थे. चोर घर में हाथ साफ कर ही रहे थे कि इस बीच देर रात मदनलाल अपने घर पहुंच गए और उन्हें घर के अंदर से कुछ आवाजें सुनाई दे रही थी. जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि घर में चोर घुसे हुए हैं. मदनलाल ने इसकी जानकारी पुलिस को ना देकर अपने पड़ोसियों और रिश्तेदारों को बुला लिया. इतना ही नहीं घर को बाहर से लॉक भी कर दिया. थोड़ी देर में चोरों को भीड़ की आवाज सुनाई पड़ी. वो भी समझ गए कि बाहर भारी भीड़ लग चुकी है. 

चोरों ने मांगी माफी

भीड़ से बचने के लिए चोरों ने पुलिस को कॉल कर दिया. जब पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि घर के बाहर बहुत से लोग इकट्ठा हैं. फिर उन्होंने जैसे-तैसे चोरों को घर से बाहर निकाला. जब चोर बाहर आए तो उन्होंने पुलिसवालों से हाथ जोड़कर भी माफी मांगी और कहा कि वह इस गलती के लिए जो सजा मिलेगी, भुगतने के लिए तैयार हैं. इस घटना के बारे में जो भी सुन रहा है, वह हैरान है. पुलिस ने चोरों के कॉल पर मौके पर पहुंचकर चोरों को बचा तो लिया, लेकिन फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है.

theft called police for help Rajasthan News Crime news
Advertisment
Advertisment