Advertisment

गोलियां खत्म होने तक पुलिस पर फायरिंग करते रहे बदमाश, फिर...

जैसे ही पुलिस की गाड़ियां आरोपी की कार के आगे पहुंची, बदमाश जितेंद्र ने पुलिस की गाड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

author-image
Aditi Sharma
New Update
गोलियां खत्म होने तक पुलिस पर फायरिंग करते रहे बदमाश, फिर...

प्रतिकात्मक तस्वीर

जयपुर के जोबनेर स्थित आसलपुर फाटक पर आज पुलिस की टीम ने फिल्मी अंदाज में शातिर बदमाश जितेंद्र उर्फ जितेंद्र और उसके एक साथी सुनील को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की सूचना पर बगरू थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपनी कार में मौजूद हैं. जैसे ही पुलिस की गाड़ियां आरोपी की कार के आगे पहुंची, बदमाश जितेंद्र ने पुलिस की गाड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बुरी खबर! बाड़मेर चौहटन पहाड़ी से गिरा वायु सेना का ट्रक, 3 जवानों की मौत, 5 घायल

बताया जा रहा है कि बदमाश पिस्टल से जब तक फायर करता रहा जब तक गोलियां खत्म नहीं हुई. वही फायरिंग में सिपाही छोटू कुमावत और ताराचंद घायल हो गए. दोनों सिपाहियों के पैर में गोली लगी है. मिली जानकारी के अनुसार यह वही शातिर बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू है जो बगरू इलाके में एक रेस्टॉरेंट के मालिक को पिछले 1 सप्ताह से लगातार रंगदारी के लिए करोड़ों रुपए की डिमांड कर रहा था. जीतू ने बीते 1 हफ्ते में व्यापारी के रेस्टोरेंट के बाहर दो बार फायरिंग की है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भी बरपा भारी बारिश का कहर, उफनती नदियों के बीच पुल पार करने को लोग मजबूर

Advertisment

 पुलिस को आज सूचना मिली थी कि, बदमाश जीतू जोबनेर इलाके में छिपा है. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोचा. उधर घायल सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं घायल सिपाहियों से मिलने के लिए जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव सहित तमाम अधिकारी पहुंचे. दोनों सिपाहियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस मुठभेड़ के वक्त बगरू थानाधिकारी ब्रजभूषण, रामेश्वर, चंद्रभान, रामराज, मोहनलाल, हरिशंकर, भंवरलाल, रामचरण, पन्नालाल और क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद रही.

Source : News Nation Bureau

Crim news rajasthan Rajasthan Police Rajasthan New
Advertisment
Advertisment