Advertisment

नौकरी की तलाश में जा रहे 8 लोग मौत के आगोश में समाए, टैंकर से टकराते ही पिचकी जीप, फंसे गए थे शव

Sirohi Road Accident: राजस्थान के सिरोही में एक दर्दनाक हादसे ने 8 जिंदगियां उजाड़ दी. यहां नौकरी की तालश में जीप में सवार होकर जा रहे लोगों को नहीं पता था उनकी मुलाकात मौत से होने वाली है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Sirohi road accident

राजस्थान के सिरोही में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी एक जीप टैंकर से टकरा गई , जिसके चलते 8 लोगों की मौत हो गई और 18 की हालत गंभीर है. यह दुर्घटना पिण्डवाडा उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग -27 पर कांटल पुलिया के नजदीक हुई. 

Advertisment

राजस्थान के सिरोही में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी एक जीप टैंकर से टकरा गई , जिसके चलते 8 लोगों की मौत हो गई और 18 की हालत गंभीर है. यह दुर्घटना पिण्डवाडा उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग -27 पर कांटल पुलिया के नजदीक हुई. बताया जा रहा है कि सभी नौकरी की तलाश में उदयपुर से पाली जा रहे थे. 

टक्कर लगते ही पिचक गई जीप

जीप की हालत देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण था. बता दें कि टैंकर से टकराते ही गाड़ी बुरी तरह से पिचक गयी थी. उसमें फंसे लोगों को जीप के हिस्सों को तोड़कर निकालना पड़ा. सूचना के मुताबिक यह दुर्घटना फोरलेन पर हुई थी. 

Advertisment

Sirohi road accident (1)

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही सांसद, विधायक, जिला कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुचे.  सिरोही जिला कलेक्टर अल्पा चौधरी ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों में से 2 को उदयपुर रेफर किया गया है. कलेक्टर ने कहा कि इस तरह के हादसे नहीं होने चाहिए और जो कमियां रही हैं, उन्हें दुरुस्त करेंगे और भविष्य में ऐसे हादसे न हो इसकी कोशिश करेंगे.

रोजगार से पहले मिली मौत

Advertisment

जानकारी के मुताबिक तूफान जीप में सवार लोग उदयपुर के गोगुन्दा तहसील के ओगाणा गांव के निवासी हैं. सभी लोग पाली मजदूरी करने के लिए पाली जा रहे थे. इसी दौरान पिंडवाडा -उदयपुर फॉरलेन हाइवे पर जीप और टैंकर की भिड़ंत हो गयी. थाना प्रभारी भाटी ने बताया कि जानकारी मिलते ही वे पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि जीप गलत साइड में चल रही थी. इसी दौरान सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई. 

सीएम भजनलाल का भी आया रिएक्शन

इस भयानक सड़क हादसे की खबर लगते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने अपने एक्स हैंडल के जरिए हादसे पर संवेदना व्यक्ति की. सीएम ने लिखा है कि -राजस्थान प्रदेश के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास हुई भीषण सड़क दुर्घटना में नागरिकों की मृत्यु व करीब एक दर्जन से अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.  प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ लाभ प्रदान करें.

Rajasthan latest news rajasthan sirohi news Rajasthan road accident Sirohi rajasthan latest news in hindi
Advertisment
Advertisment