Advertisment

राजस्थान में बेटे ने मां के साथ किया गंदा काम, इंसानियत हुई शर्मसार

राजस्थान के बूंदी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां नशे की हालत में धुत कलयुगी बेटे ने अपनी मां का ही रेप कर दिया. इसकी शिकायत खुद महिला ने पुलिस को दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped in rajasthan

राजस्थान में बेटे ने मां के साथ किया रेप

राजस्थान से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां कलयुगी बेटे ने अपनी हवस का शिकार अपनी मां को ही बना लिया. मां कहती रही- मत कर बेटे, मैं तेरी मां हूं... फिर भी हैवान रूका नहीं और नशे की हालात में उसने मां के साथ ही रेप की घटना को अंजाम दिया. यह घटना प्रदेश के बूंदी जिले की बताई जा रही है. दुष्कर्म के बाद खुद मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने 28 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मां की उम्र 52 वर्ष बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने बड़े बेटे के साथ भाई के घर गई थी.

Advertisment

बेटे ने मां के साथ किया रेप

वहीं, बेटे ने शराब पी ली और मां से जिद्द करने लगा कि अब घर चलते हैं. पहले तो महिला ने काफी मना किया, लेकिन बेटे के बार-बार बोलने पर वह घर आने को तैयार हो गईं. इसके बाद आरोपी पैदल ही अपनी मां को करीब शाम के 6 बजे लेकर घर की ओर निकल पड़ा. बेटा नशे की हालत में धुत था.

यह भी पढ़ें- जो लोग बेटियों को हाथ लगाएंगे, उन्हें छूने वालों के हाथ-पांव काट दिए जाएंगे- CM योगी

नशे की हालत में घटना को दिया अंजाम

रास्ते में सुनसान जगह देख बेटे ने अपनी मां के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया. बेटे को रोकने के लिए महिला ने हाथ जोड़कर कहा कि मैं तेरी मां हूं... ऐसा मत करो, लेकिन आरोपी ने एक नहीं सुनी और उसने मां के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद महिला बुरी तरह सहम गई और अपने छोटे बेटे व बेटी के साथ जाकर बड़े बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मां ने लगाई न्याय की गुहार

शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया है. बेटे ने जिस तरह से मां का रेप किया है. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना ने सुनने वालों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है. कुछ दिन पहले ही हनुमानगढ़ में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी, जहां मौसेरे भाई ने करीब 40 दिन तक बहनों के साथ गैंगरेप किया था. 

rape case Son raped mother in rajasthan Rajasthan News
Advertisment
Advertisment