Advertisment

जयपुर एयरपोर्ट पर कांड! Spicejet की क्रू मेंबर ने CISF जवान को मारा थप्पड़, गिरफ्तार

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के एक स्टाफ सदस्य ने CISF के जवान को थप्पड़ जड़ दिया. घटना जयपुर हवाई अड्डे की बताई जा रही है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
SPICEJET

SPICEJET( Photo Credit : social media)

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के एक स्टाफ सदस्य ने CISF के जवान को थप्पड़ जड़ दिया. घटना जयपुर हवाई अड्डे की बताई जा रही है, जहां स्टाफ और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF ) के जवान के बीच सुरक्षा जांच को लेकर बहस छिड़ गई, धीरे-धीरे इस बहस ने गंभीर रूप ले लिया और एयरलाइन कंपनी के स्टाफ ने जवान को जोरदार थप्पड़ दे मारा. पुलिस और सीआईएसएफ अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को स्पाइसजेट के स्टाफ सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Advertisment

मामले से संबंधित अधिकारियों के मुताबिक, एयरलाइन में खाद्य पर्यवेक्षक अनुराधा रानी सुबह करीब चार बजे अन्य कर्मचारियों के साथ वाहन के गेट से हवाईअड्डे में प्रवेश कर रही थीं, तभी सहायक उपनिरीक्षक (ASI) गिरिराज प्रसाद ने उन्हें उस गेट का इस्तेमाल करने की वैध अनुमति नहीं होने के कारण रोक दिया. 

CISF अधिकारी ने अनुराधा रानी से एयरलाइन क्रू के लिए पास के प्रवेश द्वार पर स्क्रीनिंग से गुजरने के लिए कहा, मगर उस वक्त वहां कोई महिला CISF कर्मी मौजूद नहीं थी. 

..तब और बिगड़ गया मामला

Advertisment

जयपुर एयरपोर्ट SHO राल लाल ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, इसके बाद ASI ने सुरक्षा जांच के लिए एक महिला सहकर्मी को बुलाया, लेकिन तब तक बहस बढ़ गई और स्पाइसजेट कर्मचारी ने CISF जवान को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया, जिसके बाद मौके पर स्थिति बिगड़ गई.

SHO राल लाल ने बताया कि, फिलहाल एयरलाइन कंपनी में खाद्य पर्यवेक्षक अनुराधा रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनके खिलाफ भारत न्याय संहिता (BNS) की धारा 121 (1) (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 132 (लोक सेवक पर हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश लगातार जारी है. 

Source : News Nation Bureau

CISF jawan arrested SPICEJET FEMALE EMPLOYEE jaipur airport
Advertisment
Advertisment