Advertisment

रनवे पर तेज दौड़ती फ्लाइट अचानक रुकी, पायलट ने सामने किसी चीज को देखकर लिया एक्शन

जोधरपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होने से टल गया, यात्रियों में मचा हड़कंप, जानें क्या थी वह चीज 

author-image
Mohit Saxena
New Update
flight

flight on the runway (Social media)

जोधपुर एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां पर एक फ्लाइट रनवे पर दौड़ रही थी तभी उसके सामने एक ऐसी चीज आई गई, इसे देखकर पायलट ने तुरंत फ्लाइट को रोक दिया. इस तरह से अचानक फ्लाइट रुकने से यात्रियों में घबराहट देखी गई. इसके बाद इंजीनियर स्टाफ और एयरपोर्ट अथॉरिटी के अफसर तुरंत यहां पर पहुंच गए. उन्होंने मौके से दो पिलर के बीच पड़े स्पंजनुमा समान को हटा दिया. इस दौरान करीब 15 से 20 मिनट तक फ्लाइट यहीं पर थमी रही. 

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोधपुर एयरपोर्ट इस तरह की घटना सुबह के वक्त हुई. इस दौरान इंडिगो की बेंगलुरु की फ्लाइट 6E 6033 उड़ान भरने को तैयार थी. फ्लाइट रनवे पर दौड़ते वक्त कोई स्पंजनुमा वस्तु उसके सामने आ जाती है. इसे देखकर पायलट ने  तुरंत फ्लाइट को वहीं पर रोक दिया. इस कारण यात्री घबरा गए. हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. मगर कुछ देर के लिए यात्रियों की धड़कनें ज्यादा हो गईं.

ये भी पढ़ें:  Delhi Coaching Incident: संजय सिंह का बड़ा ऐलान, जान गंवाने वाले छात्रों की याद में बनेगी लाइब्रेरी, आएगा नया कानून

यह स्पंजनुमा चीज किस तरह की है अभी तक पता नहीं चल पाया है. फ्लाइट के रुकने के बाद तुरंत एयरपोर्ट अथॉरिटी के तकनीकी स्टाफ और अधिकारी को बुलाया गया. यहां पर उन्होंने हालात का जायजा लिया. इसके बाद उस स्पंजनुमा चीज को यहां से हटाकर फ्लाइट को हरी झंडी दे दी गई. उसके बाद फ्लाइट ने थोड़ी देर बाद उड़ान भरी. इस दौरान करीब 20 मिनट तक डर का माहौल देखा गया. यह स्पंजनुमा चीज क्या थी और कहां से आई इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. इसकी जांच हो रही है. 

Advertisment

एयरपोर्ट अथॉरिटी सतर्क 

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर कई बार इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती हैं. कई बार पक्षी टकरा जाते हैं. बहरहाल फ्लाइट और यात्रियों की सुरक्षा को देखकर एयरपोर्ट अथॉरिटी अलर्ट पर है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

 

newsnationlive JODHPUR air flight Newsnationlatestnews Jodhpur City newsnation.in
Advertisment
Advertisment