Advertisment

पुलिसकर्मी सहित तीन लोग कुएं में गिरे, रेस्क्यू कर बाहर निकाला, अस्पताल रेफर

सूचना पर तीनों को बाहर निकाला गया. तीनों को मेडिकल के लिए भेजा गया.

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

धौलपुर जिला के मनियां थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव विपरपुर में देर रात को एक पुलिसकर्मी (Police) सहित अन्य दो लोग कुएं में घायल अवस्था में पड़े मिले. पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि लगोट पुरा निवासी दो युवक बाइक से हथकड़ शराब लेकर जा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंची, जिसमें से एक पुलिसकर्मी उक्त दोनों का पीछा करने लगा. मनियां थानाधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि पीछा करते हुए पुलिकर्मी सहित उक्त दोनों लोग अंधेरा होने के कारण सड़क किनारे स्थित कुएं (Well) में गिर गए और घायल हो गए. सूचना पर तीनों को बाहर निकाला गया. तीनों को मेडिकल के लिए भेजा गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत के बाद उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार से की ये मांग, जानें क्या

 तीनों घायलों का मेडिकल कर उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी

मनिया की पीएचसी प्रभारी संगीता गुप्ता ने बताया कि देर रात तीनों लोगों को घायल अवस्था में पीएचसी पर लाया गया था. तीनों घायलों का मेडिकल कर उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. वहीं इससे पहले जोधपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का रोहित जिंदगी की जंग हार गया है. उसे गड्डे से निकाल के हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उसने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- खुद को तेजी से बदल रहा है कोरोना वायरस, चीन में मिले 30 नए प्रकार

बोरवेल में गिरने से पांच साल के मासूम की मौत

बता दें कि सोमवार सुबह रोहित खेलते-खेलते एक 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया था. इसे बचाने के लिए सुबह से रेस्क्यू टीम लगी हुई थी. हालांकि रोहित को उस गड्डे से निकाल भी लिया गया था लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती कराने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. अब कुछ देर में परिजनों के मासूम का शव सौंप दिया जाएगा. चिकित्सकीय टीम बच्चे को बोरवेल में. एंबुलेंस के माध्यम से ऑक्सीजन भेजी जा रही थी तब तक उसकी हालात भी ठीक थी लेकिन फिर भी उसे नहीं बचाया जा सका.

Advertisment

Rescue Police Man well rajasthan medical
Advertisment
Advertisment