Advertisment

Udaipur Crime: गला रेतकर दंपति की निर्मम हत्या, महिला के प्राइवेट पार्ट का किया बुरा हाल

Udaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर में एक खेत पर काम करने वाले दंपति की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं, महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder

गला रेतकर दंपति की निर्मम हत्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के उदयपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दी. दरअसल, एक खेत पर काम करने वाली दंपति की ना सिर्फ निर्मम हत्या की गई बल्कि हत्या के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पति-पत्नी की हत्या किस वजह से की गई है. फिलहाल मामले का खुलासा नहीं हो पाया है. निर्मम हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो चुके हैं. वहीं, पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट चुकी है. आपको बता दें कि इस घटना उदयपुर के पिंडवाडा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राजस्थान: पेपर लीक के मोस्ट वांटेड सुरेश ढाका सरेंडर के लिए तैयार, SOG से किया संपर्क

गला रेतकर पति-पत्नी की खेत में निर्मम हत्या

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी पिछले एक साल से रहकर पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के एक फार्महाउस में दोनों खेती का काम करते थे और अपना जीवन यापन करते थे. वहीं, बुधवार को जब फार्म हाउस के मालिक जब अपने खेत पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि जिस पति-पत्नी को उन्होंने अपना खेत खेती के लिए दे रखा है, दोनों की ही गला रेतकर हत्या कर दी गई. ना सिर्फ धारदार हथियार से दोनों का गला रेता गया है बल्कि महिला के प्राइवेट पार्टस पर भी धारदार हथियार से कई बार हमला भी किया गया है. जिसके बाद फार्महाउस  के मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

Advertisment

महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया धारदार हथियार से हमला

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया. आपको बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति की लाश खेत में पड़ी हुई थी तो वहीं खेत पर बने एक कमरे के अंदर से महिला का शव बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है औऱ ना ही अपराधियों की पहचान हो सकी है. पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए दंपति के परिजनों को हत्या की जानकारी दी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गला रेतकर दंपति की निर्मम हत्या
  • महिला के प्राइवेट पार्ट को भी काटा
  • हत्या से इलाके में फैली सनसनी

Source : News Nation Bureau

woman's private parts mutilated Couple brutally murdered Udaipur Crime hindi news udaipur news Crime news
Advertisment
Advertisment