पत्नी की जिद बना काल, राजस्थान में पति ने दिया तालीबानी सजा; मूकदर्शक बने लोग

राजस्थान में एक पति ने पत्नी को बर्बर सजा दी, जब उसने बहन के घर जाने की जिद की. पति ने उसे बाइक से बांधकर सड़क पर दूर तक घसीटा, जिससे भयावह घटना सामने आई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Rajasthan Viral Video

Rajasthan Viral Video

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर के पाचौड़ी गांव से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बेहद गुस्से में हैं और आरोपी पति को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

Advertisment

वायरल वीडियो में दिखी बर्बरता

आपको बता दें कि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी शख्स, जो महिला का पति है, अपनी पत्नी को बाइक से बांधकर घसीट रहा है. महिला की चीखें आसमान को छू रही हैं, लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. इस हैवानियत भरे कृत्य को देखकर भी किसी ने महिला की मदद करने की कोशिश नहीं की, बल्कि लोग वीडियो बनाते रहे. यह घटना एक महीने पुरानी बताई जा रही है, लेकिन अब जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति प्रेम राम मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेम राम की शादी को अभी केवल 10 महीने ही हुए थे, लेकिन उसकी पत्नी को इतनी बेरहमी से सजा देने का ये वीडियो देखकर लोग हैरान हैं.

यह भी पढ़ें : Delhi Rain Alert: दिल्ली में बारिश का कहर जारी, IMD ने पूरे हफ्ते के लिए जारी किया येलो अलर्ट

घटना का कारण और आरोपी की मानसिकता

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना का कारण बेहद मामूली था. महिला, जो पिछले एक महीने से अपनी बहन के घर बाड़मेर जाने की जिद कर रही थी, बिना अपने पति की अनुमति के वहां चली गई थी. इस बात से नाराज होकर पति ने उसे तालीबानी सजा दी. प्रेम राम ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को बाइक से बांधकर सड़क पर घसीटने का अमानवीय कृत्य किया. यह घटना किसी जघन्य अपराध से कम नहीं मानी जा रही है.

शराब की लत और घरेलू हिंसा

आपको बता दें कि बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेम राम को शराब की बुरी लत है और वह अक्सर नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. यह घटना उसी क्रूरता का एक और उदाहरण है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद नागौर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले ने समाज में घरेलू हिंसा और महिलाओं के प्रति बढ़ती असुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. लोग इस घटना को न सिर्फ महिला उत्पीड़न का मामला मान रहे हैं, बल्कि इसे मानवता के खिलाफ एक गंभीर अपराध के रूप में देख रहे हैं.

Viral News Breaking news latest rajasthan news in hindi Rajasthan Viral Video Viral Video Rajasthan News Updates hindi news Rajasthan news today rajasthan news in hindi Rajasthan News
Advertisment
Advertisment