Advertisment

पत्नी ने ले ली पति की जान, हत्या कर शव को टॉयलेट में छिपाया, हैरान कर देगी वजह

प्रेम प्रसंग के चक्कर में महिला ने 25 साल की शादी को भुला दिया और पति की प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी. 16 दिन बाद पुलिस ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से खौफनाक मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने पति की जान ले ली और फिर उसके शव को टॉयलेट में छिपा दिया. इतना ही नहीं 16 दिन तक जब परिजनों ने शख्स की तलाश की तो उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसे लेकर परिजनों ने पुलिस पर केस को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया है. मामले का जैसे ही खुलासा हुआ, हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, शादीशुदा महिला का किसी शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Advertisment

पत्नी ने पति की हत्या कर शव को लगाया ठिकाने

इसके चक्कर में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और उसकी हत्या कर उसके शव को टॉयलेट के लिए बनाई गई कुई में फेंक दिया. मृतक की पहचान खचवाना गांव निवासी रूपराम बेनीवाल के रूप में हुई है. रूपराम 16 दिनों से लापता था. परिजनों ने पहले उसकी तलाशी की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो इसकी शिकायत थाने में की.  

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड को हॉट फोटोज भेजकर मुंबई से बुलाया रांची, वसूले 50 लाख

प्रेमी के साथ मिलकर विवाहिता ने रची शादी

परिजनों का आरोप है कि पुलिस को रूपाराम की गुमशुदगी की सूचना देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, जब स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत विधायक से की तो केस में तेजी आई. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक की पत्नी से पूछताछ शुरू की और आखिरकार पत्नी ने हत्या की साजिश को कबूल कर लिया. उसने बताया कि कैसे उसने और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की और फिर उसके शव को ठिकाने लगा दिया.

पुलिस ने किया मामले को खुलासा

पहले तो आरोपी पत्नी ने पुलिस को कई दिनों तक गुमराह किया, लेकिन परिजनों ने पत्नी पर ही हत्या की साजिश का शक जताया. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. परिजनों की शिकायत पर केस में लापरवाही बरतने को लेकर गोगामेड़ी थाना अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं, महिला की गिरफ्तारी करने के बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों की भी तलाशी शुरू कर दी है. 

25 साल पहले रचाई थी शादी

बता दें कि रूपराम और आरोपी की शादी 25 साल पहले हुई थी. दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. रूपराम पिछले 12 अगस्त से लापता था. जब उसके भाइयों ने अंजू से अपने भाई के लिए पूछा तो उसने बोला कि वह किसी काम से गोगामेड़ी गया है. जब कुछ दिनों तक रूपराम का कुछ भी पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी और भाभी पर हत्या का शक जताया. पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ. वहीं, पुलिस ने शव को टॉयलेट से निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 16 दिन पुराना होने से शव सड़ गया है.

hindi news Crime news Rajasthan News
Advertisment
Advertisment