Nitish Kumar: आरजेडी नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री को बताया 'महिला प्रेमी', मचा सियासी घमासान

आरजेडी नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. दरअसल, विधानसभा में सीएम नीतीश ने आरजेडी विधायक को फटकार लगाई थी. वहीं, अब आरजेडी नेता ने सीएम को महिला प्रेमी बता दिया.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
नीतीश कुमार

बुधवार को विधानसभा का मानसून सत्र काफी हंगामेदार रहा. इस बीच विधानसभा में एंटी पेपर लीक बिल पास हो गया. सदन में विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक खड़े हो गए थे और विपक्ष पर पलटवार किया. इतना ही नहीं सीएम ने इस दौरान आरजेडी की महिला विधायक को भी फटकार लगाई. जिसे लेकर अब विपक्ष सीएम को घेरती नजर आ रही है. दरअसल, विधानसभा में विपक्ष को हंगामा करते देख सीएम नीतीश ने अपनी बात रखी, लेकिन विपक्ष फिर भी शांत नहीं हुआ. इस बीच आरजेडी विधायक रेखा देवी अचानक से खड़ी होकर सवाल पूछने लगी. जिस पर सीएम ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि अरे कुछ जानती हो, महिला हो, जो बोल रही हो.  इसे लेकर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सीएम पर आपत्तिजनक टिप्प्णी कर दी है.

Advertisment

आरजेडी नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री को बताया महिला प्रेमी

भाई वीरेंद्र ने सीएम पर कमेंट करते हुए उन्हें महिला प्रेमी बता दिया. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि वह महिला प्रेमी हैं. इसलिए महिलाओं की  बात करते हैं. साथ ही आरक्षण के दायरा बढ़ाए जाने पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में किया गया है और हम तब से ही इसे 9वीं अनुसूची में इसे शामिल करने की बात कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. सीएम ने पलटी मार दी और एनडीए के साथ मिल गए. आरक्षण के दायरे को बढ़ाने के बाद ही इसे 9वीं अनुसूची में शामिल कर दिया जाता तो आज मामला सुप्रीम कोर्ट तक नहीं जाता. 

यह भी पढ़ें-  बजट में बिहार को हमेशा मिला लॉलीपॉप, नीतीश जी भीख नहीं... विशेष राज्य का दर्जा चाहिए- पप्पू यादव

सीएम ने आरजेडी विधायकर रेखा देवी को लगाई थी फटकार

आपको बता दें कि आरजेडी विधायक को चुप कराते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि 2005 के बाद से ही राज्य में महिलाओं को आगे बढ़ाया गया. हमारी सरकार ने ही महिलाओं को सबसे ज्यादा आरक्षण दिया है और आगे बढ़ने का मौका दिया. बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. 

Bihar Politics Tejashwi yadav Lalu Yadav लालू यादव नीतीश कुमार Today news Bihar CM Nitish Kuamr RJD Leader Bhai Virendra Bihar CM Nitish Bihar News
Advertisment