Advertisment

Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, इटावा में बस और कार की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

Agra-Lucknow Expressway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और कार के बीच टक्कर होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Accident on Agra Lucknow Expressway

Etawah Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हुआ है. इस बार इटावा के पास एक डबल डेकर बस और कार की भीषण टक्कर हुई है. जिसमें सात लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि हादसा शनिवार-रविवार की रात करीब 12.30 बजे हुआ. इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा के मुताबिक, डबल डेकर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी. तभी रात करीब साढ़े बारह बजे बस की एक कार से टक्कर हो गई.

Advertisment

बस में सवार थे 60 लोग

जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर बस में 60 लोग सवार थे. हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौत हुई है. जबकि 20-25 लोग घायल हुए हैं. जबकि कार में सवार तीन लोगों की भी इस हादसे में मौत हुई है. यानी इस हादसे में कुल साल लोग मारे गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Hezbollah Attack on IsraeL Video: हिजबुल्लाह ने इजरायल पर दागी सैकड़ों मिसाइलें! क्यों तिलमिलाया अमेरिका?

कैसे हुआ हादसा?

बता दें कि हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के चैनल नंबर 129 पर इटावा जिले के थाना उसराहार में हुआ. जहां करीब रात साढ़े बारह बजे एक अनियंत्रित कार रॉन्ग साइड से आकर बस से टकरा गई. कार से बचाने के चक्कर में बस पलट गई. हादसे के बाद यूपीडा की टीम और स्थानीय पुलिस मौके  पर पहुंच गई. उसके बाद बस में फंसे लोगों को मुश्किल से निकाला.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के आसार, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

हादसे में कार सवार प्रधुम (24) पुत्र अरविन्द सिंह निवासी ठिटोली तालग्राम कन्नौज, मोनू (25) पुत्र ब्रजेश प्रताप निवासी गधीया तालग्राम कन्नौज, चंदा देवी पत्नी ब्रजेश प्रताप की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में सवार ओमप्रकाश (50) पुत्र असर्फी निवासी भरसरीया खीरी, जिला लखीमपुर खीरी की मौत हुई है. बाकी मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Kya Kehta Hai Islam: एक सच्चा मुसलमान कौन होता है, यहां जाने सही जवाब

Road Accident UP News up news in hindi road accident in up Agra-Lucknow Expressway Accident
Advertisment
Advertisment