Advertisment

Bangladesh Crisis: बांग्लादेश में मंदिरों को नुकसान पहुंचाने पर भड़के साधू-संत, कहा-अब इन्हें देश से मार भगाएंगे

UP News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर भारत में विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं. अयोध्या के सतों ने चेताया है कि अगर हिंदुओं पर ये अत्याचार नहीं रुकता है तो हिंदुस्तान में रोहिंग्या मुसलमान पर आएगी मुसीबत. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
bangladesh crisis

bangladesh crisis (social media)

Ayodhya News: बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. यहां पर तख्तापलट हो चुका है और अंतिरम सरकार का गठन किया गया है. मगर यहां पर हालात जस के तस बने हुए हैं. हिंदू को यहां पर प्रताड़ित किया जा रहा है. मंदिरों में प्रतिमाओं को तोड़ा जा रहा है. इसके विरोध में अयोध्या के साधु-संत खड़े हो गए हैं. इस दौरान अयोध्या के साधु संतो के साथ विश्व हिंदू परिषद के कई कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए. इन्होंने जमकर नारेबाजी की. अयोध्या के राम पथ पर करीब 2 किलोमीटर लंबा मार्च निकाला गया. यहां पर हिंदुओं को जागरूकता का संदेश दिया गया. इसी के साथ चेतावनी दी गई कि अगर हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रुकेगा तो फिर हिंदुस्तान में भी रोहिंग्या मुसलमान को नहीं रहने दिया जाएगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Weather Update: देश के कई हिस्सों में बारिश ने मचाई तबाही, जानें आने वाले समय में कैसा रहेगा मौसम

रोहंगिया मुसलमान को मार भगाएंगे

बावन मंदिर के पुजारी के अनुसार, बांग्लादेश में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है. यहां पर लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं. उनका कहना है कि इसे अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनका कहना है कि अगर वह हमारे हिंदुओं को मारेंगे तो हम भी यहां पर रहने वाले रोहंगिया मुसलमान को मार भगाएंगे. उनका कहना है कि अब ओम शांति नहीं  बल्कि ओम क्रांति का वक्त आ चुका है. अगर उनके साथ बदले की भावना रखी जाएगी तो हम भी यहां वहीं बर्ताव करेंगे. अब याचना नहीं रण होगा.

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat: क्लोजिंग सेरेमनी से पहले CAS का आया फैसला, विनेश फोगाट को मेडल मिला या नहीं

बांग्लादेशियों को होश में आना पड़ेगा 

बांग्लादेश के वर्तमान हालात को देखते हुए अयोध्या में हनुमान गढ़ी के महंत के नेतृत्व में मार्च निकाला गया. उनका कहना है ​कि जिस प्रकार हिंदुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. बहन बेटियों की इज्जत पर हाथ डाला जा रहा है. मठ और मंदिरों को तोड़ा जा रहा है, यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बांग्लादेशियों को होश में आना होगा. हालात सही न हुए तो यहां पर बांग्लादेशी घुसपैठियों के साथ ऐसा व्यवहार होगा. उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर दिगंबर अखाड़ा, निर्मोही अखाड़ा, निवाड़ी अखाड़ा तीनों साथ में हैं. देश से सभी साधु संतों से अपील की गई कि सब लोग सड़क पर उतरें और बांग्लादेशियों को मुंहतोड़ जवाब दें. जिस प्रकार से वहां पर हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं, उसी प्रकार से देश में भी रोहंगिया मुसलमान को नहीं रहने दिया जाएगा. 

newsnationlive Ayodhya Bangladesh Newsnationlatestnews Bangladesh Crisis News Bangladesh Crisis newsnation.in
Advertisment
Advertisment