Advertisment

शादीशुदा युवती से आशिकी पड़ी भारी, पहले प्रेमी को सुनसान जगह पर बुलाया, फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला

युवक का एक शादीशुदा युवती से अफेयर चल रहा था. वह उससे फोन पर बात किया करता था. उसकी प्रेमिका अपने मायके में रह रही थी. इस दौरान उनकी बातों को लड़की के भाइयों ने सुन लिया था.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Satna news

मध्य प्रदेश के सतना जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका के दो भाइयों  ने मिलकर प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रेमिका शादीशुदा है और वह मृतक से फोन पर बात किया करती थी. यही बात युवती के भाइयों जैसे ही पता लगी तो उन्होंने युवक का सिर पत्थर से कुचलकर मार डाला.

Advertisment

क्या है पूरा मामला

सूचना के अनुसार घटना 15-16 अगस्त की रात सभापुर थाना क्षेत्र के सरईया गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान धर्मेंद्र नामदेव के रूप में की गई है. पुलिस का कहना है कि धर्मेंद्र नामदेव का एक शादीशुदा युवती से अफेयर चल रहा था. वह उससे फोन पर बात किया करता था. धर्मेंद्र की प्रेमिका अपने मायके सभापुर थाना क्षेत्र के बधान टोला में रह रही थी. 

युवक को सुनसान इलाके में बुलाया 

पुलिस के मुताबिक जब युवती फोन पर धर्मेंद्र से बात कर रही थी तभी उसके दो भाई अनिल और राजा को इस बात का पता चल गया. दोनों धर्मेंद्र को भी जानते थे. लिहाजा किसी बहाने देर रात दोनों ने धर्मेंद्र नामदेव को सुनसान इलाके में बुलाया, जहां पत्थर से कुचलकर हत्या कर उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया. सुबह जब रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क के किनारे शव देखा तो फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी.

दोनों से हो रही पूछताछ

पुलिस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और देखा कि धर्मेंद्र नामदेव के सिर को पत्थर से कूचा गया है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. धर्मेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई, जिससे पूरी कहानी साफ हो गई. इसके बाद पुलिस ने मृतक धर्मेंद्र की प्रेमिका के भाई अनिल और राजा को शक के घेरे में लेकर हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का लग रहा है. पुलिस को शक है कि प्रेमिका के भाइयों ने ही धर्मेंद्र की जान ली है.

honour killing honour killing case
Advertisment
Advertisment