Advertisment

कर्नाटक सड़क दुर्घटना में 11 की मौत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया

कर्नाटक के इतिगत्ति गांव के पास शुक्रवार सुबह एक टेम्पू ट्रेवलर और ट्रक में जोरदार भिड़त के चलते कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए. मरने वाले 13 लोगों में से 11 महिलाएं हैं.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Karnataka road accident

कर्नाटक सड़क दुर्घटना में 11 की मौत( Photo Credit : IANS)

कर्नाटक (Karnataka) के इतिगत्ति गांव के पास शुक्रवार सुबह एक टेम्पू ट्रेवलर और ट्रक में जोरदार भिड़त के चलते कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए. मरने वाले 13 लोगों में से 11 महिलाएं हैं. मृतकों की पहचान आशा जगदीश, प्रवीना, पूर्णिमा, मानसी, प्रेमज्योति, राजेश्वरी शिवकुमार, शकुंतला, उषा, वेदा, निर्मला, मंजुला नीलेश, रजनी श्रीनिवास और प्रीति रविकुमार के रूप में हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : अपनी ही बेटियों के साथ बाप सालों से कर रहा था दुष्कर्म, मना करने पर करता था ऐसी हैवानियत

पुलिस (Police) के अनुसार, टेम्पू ट्रेवलर में 17 यात्री सवार थे, जिनमें ज्यादातर महिलाएं दावानगेरे से गोवा तक एक पारिवारिक समारोह के लिए जा रहे थे. धारवाड़ के पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने बताया, "11 महिला यात्रियों और दो ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए छह यात्रियों को इलाज के लिए कर्नाटक आयुर्विज्ञान संस्थान (किम्स) में स्थानांतरित कर दिया गया है."

यह भी पढ़ें : स्कूल जाने के लिए घर से निकली 4 लड़कियां गायब, पुलिस को मिली बड़ी जानकारी

Advertisment

मौके पर तैनात एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस (Police) को टेम्पू ट्रेवलर से 9 शव निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मौतों पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

Source : IANS

Karnataka सड़क दुर्घटना कर्नाटक सड़क दुर्घटना Road Accident Prime Minister Narendra Modi road accident in Karnataka प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Karnataka road accident PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment