Advertisment

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा, छात्राओं के 300 अश्लील वीडियो लीक

आंध्र प्रदेश के एक कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने से छात्राओं में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के लैपटॉप से 300 अश्लील वीडियो बरामद किए गए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
obscene videos

अश्लील वीडियो

आंध्र प्रदेश के एक कॉलेज से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिला. इसके बाद छात्राओं में हड़कंप मच गया. इसके बाद बड़े पैमाने में छात्राएं कॉलेज परिसर में एकत्रित हो गईं और विरोध प्रदर्शन करने लगी. छात्राएं न्याय की मांग कर रही है. वहीं, यह मामला मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू तक पहुंच गया और उन्होंने इस मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. यह पूरा मामला आंध्र के एसआर गुडलवल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज का है.

Advertisment

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला हिडन कैमरा

दरअसल, जब एक छात्रा वॉशरूम में गई तो उसकी नजर हिडन कैमरे पर पड़ी. जिसके बाद उसने इसकी जानकारी कॉलेज प्रशासन और छात्राओं को दी. छात्राएं इस तरह से निजता के उल्लंघन मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Digital Arrest: जानें क्या होता है 'डिजिटल अरेस्ट', बीते कुछ दिनों में सामने आ चुके हैं ये 5 मामले

300 अश्लील वीडियो आया सामने

बता दें कि आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई है. आरोपी भी उसी कॉलेज का छात्र था. पुलिस ने उसके पास से एक लैपटॉप भी बरामद किया है, जिसमें करीब 300 अश्लील वीडियो मिले हैं. यह सभी कॉलेज छात्राओं के अश्लील वीडियो हैं. यह आशंका जताई जा रही है कि आरोपी इन वीडियोज को कॉलेज छात्रों को बेचा करता था.

कॉलेज परिसर में मचा हड़कंप

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है. पता किया जा रहा है कि कहीं कॉलेज में अन्य हिडन कैमरे तो नहीं लगाए गए हैं. वहीं, अपनी सुरक्षा और गोपनीयता को लेकर छात्राओं में चिंताएं देखी जा रही है. छात्राएं न्याय की मांग कर रही है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही हैं. 

छात्राओं ने की आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

वहीं, छात्राओं का विरोध प्रदर्शन देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने अभिभावकों और छात्राओं को आश्वासन दिया है कि वह आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे और पुलिस को जांच में पूरी तरह सहायता कर रहे हैं. ऐसी घटना दोबारा ना हो. इसे लेकर कॉलेज परिसर द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा लागू करने की भी बात कही गई है. इससे पहले भी बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कैफे शॉप के वॉशरूम में एक फोन मिला था. जिसमें कई सारे अश्लील वीडियो क्लिप भी मिले थे. जब इसकी जांच की गई तो कैफे का एक कर्मचारी ही आरोपी निकला.

girls obscene videos Andhra Pradesh Viral Video
Advertisment
Advertisment