Advertisment

Karnataka: मनीष सिसोदिया को बदनाम किया जा रहा, कर्नाटक में बोले सीएम केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को कर्नाटक दौरे पर हैं.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Arvind Kejriwal In Karnataka

Arvind Kejriwal In Karnataka( Photo Credit : Twitter )

Karnataka: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को कर्नाटक दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने मनीष सिसोदिया को लेकर बड़ा बयान दिया. केजरीवाल ने कहा कि, मनीष सिसोदिया को जबरन बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, भ्रष्टाचार को लेकर हमारी सरकार किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करती है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, भ्रष्टाचार को लेकर हम अपने नेताओं को भी सीधे जेल में डाल रहे हैं. पंजाब में मान सरकार ने ये कर के दिखाया है. 

Advertisment

मुफ्त बिजली, पानी का वादा 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कर्नाटक की जनता से मुफ्त बिजली से लेकर पानी तक दिए जाने का वादा किया. उन्होंने कहा कि, कर्नाटक की सरकार आपको ना तो मुफ्त बिजली दे रही है और ना ही मुफ्त पानी. लेकिन हमारी सरकार आएगी तो ये सब सुविधाएं और जनता का हक उन्हें जरूर मिलेगा. 

मेरा बेटा भी करप्शन करेगा तो जेल जाएगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, करप्शन को लेकर हमारी सरकार पूरी तरह सख्त है. जो गलत काम करेगा जेल जाएगा. उन्होंने कहा कि, मेरा बेटा भी भ्रष्टाचार करेगा तो वो भी जेल ही जाएगा.  इससे पहले अरविंद केजरीवाल के कर्नाटक पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - केजरीवाल कर्नाटक में जनसभा को करेंगे संबोधित

इससे पहले अरविंद केजरीवाल के कर्नाटक पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे. हुबली में आयोजित जनसभा को केजरीवाल ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, प्रदेश में अब तक जो भी सरकार आई है उसने जनता के साथ सिर्फ धोखा किया है. लेकिन आम आदमी पार्टी को एक मौका दें हम आपके विकास के लिए वो सभी काम करेंगे जो अब तक हम दिल्ली और पंजाब में करते आए हैं. 

केजरीवाल ने कहा कि, बिजली, पानी के साथ-साथ अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी जरूरी चीजें भी जनता को हमारी सरकार दे रही है. दिल्ली में सरकारी स्कूल की दशा और दिशा बदल दी गई है. वहीं पंजाब में भी लोगों को लगने वाले व्यर्थ के टोल टैक्स से मुक्ति मिली है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कर्नाटक दौरे पर पहुंचे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल
  • आप के राष्ट्रीय संयोजक ने हुबली में जनसभा को किया संबोधित
  • भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त आप सरकारः केजरीवाल
delhi cm arvind kejriwal new delhi news Arvind Kejriwal karnataka tour arvind kejriwal in karnataka Karnataka News arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment