Advertisment

चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी मर्सिडीज कार, दिवाली पर दिल खोल कर लुटाया खजाना

चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों पर दिवाली गिफ्ट के तौर पर मर्सिडीज कार गिफ्ट में दी है. कंपनी ने 28 कर्मचारियों को कार और 29 कर्मचारियों को गिफ्ट में बाइक दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mercedez benz
Advertisment

दिवाली का त्योहार आने वाला है. इससे पहले चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों पर दिल खोलकर खजाना लुटाया है. इस कंपनी ने 28 कर्मचारियों को कार और 29 कर्मचारियों को गिफ्ट में बाइक दे रही है. इतना ही नहीं कई कर्मचारियों को मर्सिडीज बेंज तो कुछ को मारुति सुजुकी, हुंडई और टाटा की कारें गिफ्ट में दी गई है.

चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी मर्सिडीज कार

कर्मचारियों के बीच में मर्सिडीज कार बांटने के बाद कंपनी की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस पर कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कहा कि आज हमारी कंपनी जहां भी है, वह कर्मचारियों की मेहनत की वजह से है. उसी की सराहना के लिए हमने कर्मचारियों के बीच कारें और बाइक उपहार में बांटी है. 

यह भी पढ़ें- IndiGo: एअर इंडिया के बाद इंडिगो के दो विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

28 कर्मचारियों की दी गई कार

कंपनी की सफलता के लिए हम अपने कर्मचारियों के प्रयास की सराहना करते हैं. हम अपनी सबसे बड़ी संपत्ति अपने कर्मचारी को मानते हैं. हमें अपने कर्मचारियों की उपलब्धि पर गर्व है. हमारे कर्मचारियों ने काफी अच्छा काम किया है और आज उनकी मेहनत से कंपनी आगे बढ़ रही है. आगे बोलते हुए कन्नन ने कहा कि हमारी कंपनी में 180 कर्मचारी हैं. सभी सामान्य परिवार से आते हैं और सभी काफी स्किल्ड भी हैं.

शादी के लिए भी कंपनी देती है 1 लाख

मिली जानकारी के अनुसार, जो कर्मचारी पिछले 9 साल से यहां काम कर रहे हैं, उन्हें गिफ्ट के तौर पर कार दी गई और जो 7 साल से काम कर रहे हैं, उन्हें उपहार के तौर पर बाइक गिफ्ट में दिया जाएगा. इसके साथ ही कन्नन ने यह भी बताया कि हमारी कंपनी लोगों की शादी के समय भी सहायता राशि के रूप में 50000 रुपये देती थी. जिसे अब बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया है. कंपनी ने 2022 में भी दो वरिष्ठ कर्मचारियों को सहायता राशि के रूप में कार उपहार में दिया था. वहीं, इस बार 28 कर्मचारियों को कार उपहार में दी गई है. कंपनी द्वारा अपने कर्मचारियों को मर्सिडीज कार उपहार में दिए जाने की खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

diwali Mercedes car affordable diwali gifts Chennai company gifts Mercedes car
Advertisment
Advertisment