Advertisment

लावारिस सूटकेस से टपक रहा था खून, लटक रहे थे महिला के कटे अंग, नजारा देख पुलिस के भी छूटे पसीने

Chennai Murder Case: चेन्नई से एक ऐसा हत्याकांड सामने आया जिसे देख पुलिस भी हैरान है. यहां एक लावारिस बैग बरामद होता है, जिसमें से खून टपक रहा था और लाश के टुकड़े बाहर झूल रहे थे. बताया जा रहा है डेड बॉडी एक महिला की है, जिसकी...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Chennai woman dead body found
Advertisment

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक सूटकेस के अंदर से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद होता है, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल जाती है. मामला गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे चेन्नई के दक्षिणी उपनगर थोरईपक्कम के पास का है. यहां एक बैग बरामद हुआ जिसमें से लगातार खून टपक रहा था और लाश के कटे अंग बाहर झूल रहे थे. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचती है और शव की ऐसी हालत देख उसके भी होश उड़ जाते हैं. 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस वारदात की छानबीन के दौरान उन्होंन एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है, जिसकी पहचान मणिकंदन के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि युवक को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली गई थी, जिसके बाद उसे शिवगंगा जिले से हिरासत में लिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता चेन्नई के मनाली इलाके की रहने वाली थी.  

chennai woman dead body found (1)

बेरहमी से ली जान

पुलिस ने बताया कि पूरी वारदात पैसों को लेकर हुई है. आरोपी मणिकंदन ने एक दलाल के जरिए महिला से संपर्क किया और उसे थोरईपक्कम बुलाया. इसके बाद उसने दीपा की हथौड़े से हत्या करने की बात कबूल की. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बताया कि उसने मृतिका के शरीर के टुकड़े किए, उसके अंगों को एक सूटकेस में रखा और फिर मौके से भाग गया. 

भाई ने पुलिस का काम बनाया आसान

इधर, महिला के अचानक गायब होने से परिजनों की चिंता बढ़ गई. महिला के भाई ने उसके मोबाइल फोन पर कई कॉल किए, लेकिन वह बंद जा रहा था. भाई ने फिर एक फीचर की मदद से उसके फोन को थोरईपक्कम में ट्रैक किया, जिससे स्थानीय पुलिस को सतर्क किया गया. इसके बाद पुलिस ने मृतिका के भाई को सलाह दी कि मनाली पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज करवाए और तब जाकर थोरईपक्कम से शव मिला. वहीं महिला के भाई से संपर्क साधा और फिर मृतिका की पहचान हो सकी.

नहीं थम रही शहर में हत्या की घटनाएं

बता दें कि इस साल अगस्त में, चेन्नई के ट्रिप्लीकेन इलाके में एक होटल के कमरे में एक युवक ने 28 वर्षीय महिला की गला घोंटकर जान ले ली थी. इसके बाद शव की तस्वीर को अपनी व्हाट्सएप स्टोरी के रूप में पोस्ट किया था. आरोपी मृतका का प्रेमी था जो  20 वर्षीय नर्सिंग छात्रा से प्यार करता था. हत्या का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के दोस्तों ने आरोपी आशिक के व्हाट्सएप स्टेटस को देखा. दोस्तों ने ही पुलिस को सूचित किया जिसके बाद, अधिकारियों ने उसे उस होटल के कमरे में मृत पाया.

 

 

tamil-nadu chennai
Advertisment
Advertisment