Advertisment

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 35 पर्यटक घायल

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Tamil Nadu Road Accident

Tamil Nadu Road Accident( Photo Credit : social media)

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु से दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां शनिवार शाम मरापलम के पास एक भीषण सड़क हादसा पेश आया. बताया जा रहा है कि इलाके से गुजर रही एक बस, अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसा इस कदर भयानक था कि 8 लोकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है, जल्द ही बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.

Advertisment

बता दें कि ये दर्दनाक हादसा, आज यानि 30 सितंबर 2023 शनिवार शाम को पेश आया. जब 55 के करीब यात्रियों के साथ एक बस तमिलनाडु के मरापलम इलाके से गुजर रही थी. इसी बीच अचानक बस ड्राइवर बस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, और बस गहरी खाई में जा गिरी.

गौरतलब है कि शुरुआती जानकारी में, इस दर्दनाक हादसे में 35 के करीब लोगों की बुरी तरह जख्मी होने की खबर आई थी. हालांकि कुछ देर बाद भी इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत की पुष्टी हुई. 

Advertisment

तमिलनाडु के मरापलम में पेश आए, इस दर्दनाक हादसे को लेकर पुलिस का बयान भी सामने आया है. पुलिस के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त हुई बस, दक्षिणी राज्य के कोयंबटूर जिले में ऊटी से मेट्टुपालयम की ओर बढ़ रही थी. इसी दरमियान बीच सफर, तमिलनाडु के मरापलम के पास बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई.

मालूम हो कि बाकि घायलों को फिलहाल इलाज के लिए कुन्नूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिन्हें एक-एक करके एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है. फिलहाल पुलिस भी मामले की पड़ताल में लगी हुई है, प्रारंभिक जांच के मुताबिक चालक द्वारा बस पर नियंत्रण खो बैठने का खुलासा हुआ है. वहीं खाई की गहराई 100 फीट के करीब बताई जा रही है. साथ ही फिलहाल मामले में अपडेट जारी है.

Source : News Nation Bureau

Tamil Nadu Road Accident
Advertisment
Advertisment