Advertisment

वायनाड में बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा- केरल को पीएम मोदी की जरूरत

राहुल गांधी ने बाढ़ पीड़ितों से कहा, आपका सांसद होने के नाते मैंने राज्य के मुख्यमंत्री को फोन किया और गुजारिश की वे ऐसे समय में हमारी मदद करें. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फोन किया और समझाया कि केरल को केंद्र सरकार की जरूरत है

author-image
Aditi Sharma
एडिट
New Update
वायनाड में बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, कहा- केरल को पीएम मोदी की जरूरत

देशभर के कई राज्य इस समय बाढ़ की चपेट में हैं. इन राज्यों में केरल भी शामिल है जहां आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी दौरे पर हैं. दरअसल राहुल गांधी बाढ़ पीड़ितों का हाल लेने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे हैं. यहां उन्होंने कैथपॉयिल कैंप में रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और खाने-पीने की चीजें और जरूरी सामान भी दिए. इस दौरान राहुल गांधी ने बाढ़ पीड़ितों से कहा, आपका सांसद होने के नाते मैंने राज्य के मुख्यमंत्री को फोन किया और गुजारिश की वे ऐसे समय में हमारी मदद करें. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फोन किया और समझाया कि केरल को केंद्र सरकार की जरूरत है.

Advertisment
Advertisment

यह भी पढ़ें: RSS से डरा हुआ है पाकिस्‍तान, अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद पीएम इमरान खान ने कही ये बड़ी बात

बता दें, केरल में अब तक बाढ़ के चलते 76 लोगों की मौत हो चुकी है. सभी इलाकों में हाई अलर्ट रखा गया है. इसके अलावा रेस् क्यू अभियान में जुटी टीमें भी लगातार लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने का काम कर रही हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: कहीं जंग की तैयारी तो नहीं कर रहा पाकिस्‍तान, लद्दाख के पास स्‍कार्दू बेस पर तैनात किया जेट फाइटर

Advertisment

बता दें, केरल के अलावा महाराष्ट्र, कर्नाटक और गुजरात में भी  बाढ़ लोगों के लिए आफत बनी गुई है. इन चारों राज्यों को मिलाकर अब तक 174 लोग अपनी जान गंवा चुके है. इनमें मरने वालों की सबसे ज्यादा संख्या केरल से ही है. इसके अलावा महाराष्ट्र में 36 और कर्नाटक-गुजरात में 31-31 लोगोंकी मौत हो चुकी है.

Kerala Flood rahul gandhi Rahul Gandhi in Waynad Waynad kerala
Advertisment
Advertisment