Advertisment

'तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर लापता हैं'...समांथा के बाद अब मंत्री कोंडा सुरेखा ने किया एक और बड़ा दावा

Konda Surekha: नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने मंत्री के खिलाफ एक्शन ले लिया. उन्होंने मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. केटी रामा राव ने मंत्री से सार्वजिक माफी मांगने को कहा है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
KCR
Advertisment

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा अपने विवादित बयानों के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर को लेकर नया दावा किया है. सुरेखा ने कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर लापता हैं. उन्होंने इसके लिए के टी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया है.

Advertisment

मंत्री सुरेखा ने गुरुवार को केसीआर के विधानसभा क्षेत्र गजवेल में यह दावा किया. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से केसीआर के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने की भी अपील की. बता दें कि के टी रामा राव तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव के बेटे हैं. 

अभिनेता नागार्जुन ने दर्ज कराई शिकायत

उधर, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने मंत्री के खिलाफ एक्शन ले लिया. उन्होंने मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. केटी रामा राव ने मंत्री से सार्वजिक माफी मांगने को कहा है। राव ने मानहानि का नोटिस भी भेजा है। हालांकि विवाद बढ़ने पर मंत्री ने अपना बयान वापस ले लिया है. बता दें कि मंत्री ने सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए के टी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया था.

Advertisment

जमकर हो रही आलोचना

मंत्री के विवादित बयान पर नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु ने भी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ था. तेलगू फिल्मस्टार चिरंजीवी, नागार्जुन, जूनियर एनटीआर, वेंकटेश, प्रकाश राज और खुशबू ने भी मंत्री के बयान की आलोचना की. विवाद ज्यादा बढ़ने पर मंत्री ने अपने बयान पर सफाई दी.

telangana Telangana News KCR Konda Surekha
Advertisment
Advertisment