Advertisment

Viral Video: 'ऑटो तेरे बाप का है...' OLA राइड कैंसिल करने पर महिला से ड्राइवर ने की मारपीट और छेड़छाड़

Banglore Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर महिला से बदसलूकी करता दिख रहा है. आरोप है कि पीड़िता ने OLA राइड कैंसिल कर दी जिसके बाद गुस्से में उसने महिला से अभद्रता की और थप्पड़ मारा.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bengaluru Viral Video

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से महिला से छेड़छाड़ का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है. यहां महिला OLA एप्लीकेशन के जरिए ऑटो राइड बुक करती है फिर कैंसिल कर देती है, जिसके बाद विवाद शुरू हो जाता है. ऑटो ड्राइवर महिला से बद्तमीजी करता है फिर छेड़छाड़ और मारपीट कर फरार हो जाता है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक बुधवार को पीड़ित महिला और उसकी दोस्त दोनों एक साथ ओला एप के जरिए दो ऑटो की राइड बुक करते हैं. लेकिन इसमें से एक दोस्त का ऑटो पहले आ जाता है, जिसमें दोनों सवार हो जाती हैं. इस बीच पीड़िता अपनी राइड कैंसिल कर देती है. बस इसी बात से नाराज होकर ऑटो ड्राइवर उनका पीछा करता है और उनके ऑटो को रोककर तमाशा खड़ा कर देता है. वह स्थिति समझाने के बावजूद चिल्लाना शुरू कर देता है और मारपीट पर उतर आता है.

 

महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुर्व्यहार किया और कहना लगा कि क्या ऑटो उसके बाप का है, इसके अलावा भी उसने महिला के लिए कई अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. जब पीड़िता इस घटना का वीडियो बनाने लगी तो आरोपी ऑटो चालक ने उसे धमकी देते हुए मोबाइल छीनने की भी कोशिश की. इतना ही नहीं महिला के विरोध करने पर ऑटो ड्राइवर ने सबके सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया और फिर चप्पलों से भी हमला किया.

पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस घटना का जिक्र करते हुए इसे बेहद डरावना बताया. महिला ने इसके साथ ही ऑनलाइन टैक्सी उपलब्ध कराने वाली कंपनी को भी टैग किया और कार्रवाई की मांग की.

ऑटो ड्राइवर के खिलाफ होगी कार्रवाई

इसके बाद OLA कंपनी की तरफ से प्रतिक्रिया आई, जिसमें उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये चिंताजनक है और वो घटना की जांच करेंगे,  वहीं सोशल मीडिया पर पीड़िता के साथ हुई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद  शहर के अपर पुलिस महानिदेशक (यातायात और सड़क सुरक्षा) आलोक कुमार ने महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. महिला के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, एडीजीपी ने कहा, 'ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है, उनके जैसे कुछ लोग ऑटो चालक समुदाय को खराब नाम देते हैं. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी'.

Bengaluru Karnataka Viral Video
Advertisment
Advertisment