Advertisment

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां में आर्मी बेस के पास आतंकी हमला, एक जवान घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों की हलचल बढ़ गई है. इस बीच जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस के पास आतंकियों ने गोलीबारी कर दी. जिसमें एक जवान के घायल होने की खबर है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Jammu Kashmir Terrorist Attack

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने लगे हैं. इस बीच जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस पर आतंकी हमला होने की खबर है. बताया जा रहा है कि इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया है. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों की तलाश की जा रही है.

Advertisment

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने इस हमले को घात लगाकर अंजाम दिया. इस दौरान आतंकियों ने बेस के बाहर से गोलीबारी की. गोली लगने से सेना का एक जवान घायल हो गया. सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं लेकिन आतंकी फरार हो गए. फिलहाल सेना ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: IC 814 Kandhar Hijack वेब सीरीज पर बवाल, BJP ने की फिल्म के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों मचा है घमासान

सुबह 11 बजे की गई फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, जम्मू के सुंजवां कैंप पर सोमवार सुबह करीब 11 बजे आतंकियों ने गोलियां चलाना शुरू कर दीं. इस दौरान आतंकियों ने करीब 200 मीटर की दूरी से कैंप पर गोलियां बरसाईं. इसमें से एक गोली गोली सीधा सेएंट्री पोजीशन पर तैनात एक जवान को लग गई. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहे थे कि हमला करने वाले आतंकियों की संख्या करीब 2-3 थी. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. जिनको पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: जेल में ऐसी हरकतें कर रहा संजय, CCTV को लेकर कही चौंकाने वाली बात

एलओसी पर तीन आतंकियों को किया था ढेर

बता दें कि इस साल जून से ही घाटी में आतंकियों ने फिर से अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देना शुरू कर किया है. इस दौरान कई बार सुरक्षा बलों और आंतकियों का आमना सामना हुआ और मुठभेड़ हुई. जिसमें कई आतंकी मारे जा चुके हैं. गुरुवार को ही कुपवाड़ा जिले में मच्छल और तंगधार सेक्टर में एलओसी के पास आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनके नापाक इराकों को पूरा नहीं होने दिया और तीन आतंकियों को मार गिराया. सुरक्षा बलों को खुफिया इनपुट मिले थे. इसके बाद भारतीय सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने दोनों इलाकों में घात लगाकर आतंकियों को निशाना बनाया और तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की नींद उड़ाने वाली कौन है ये महिला, लाशों का ढेर देखकर....

Advertisment

jammu-kashmir Jammu Kashmir News Jammu kashmir terrorist attack terrorist-attack indian-army
Advertisment
Advertisment