Advertisment

क्रिकेट ग्राउंड में नो बॉल को लेकर हुई नोकझोंक, अचानक बेसुध होकर गिरे लड़के की मौत

कानपुर में रविवार को ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे दस साल के बच्चे की अचानक मौत हो गई. वह दोस्तों के साथ बाहर मैदान में खेलने के लिए निकला था. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
died

death (सांकेतिक तस्वीर)

कानपुर में रविवार को ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे दस साल के एक बच्चे की अचानक मौत हो गई. यह बच्चा सुबह से अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर बने मैदान पर खेल रहा था. तभी अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा. इसके बाद वह उठ नहीं सका. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहा था. वह बॉलिंग कर रहा था. उसका साथी बच्चा बैटिंग करने में लगा था. इस बीच नो बॉल को लेकर विवाद खड़ा हुआ. दोनों आपस में बहस करते हुए लिपट गए. इसके कुछ देर बाद बॉलिंग करने वाला लड़का आरिज अचानक मौके पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. इस घटना के बाद सभी बच्चे डर गए. उसे उठाकर तुंरत घर ले जाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढे़ं:  BJP ने हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट को बताया देश के खिलाफ साजिश, इंडिया गठबंधन पर भी साधा निशाना

घरवालों ने किसी तरह की कार्रवाई से मना किया 

आखिर यह बच्चा किस तरह से गिरा और उसको क्या चोटें आई हैं. इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं मिली है. घर वालों ने किसी तरह की कार्रवाई से मना किया है. उन्होंने बॉडी का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक बच्चा अपनी मां के साथ ननिहाल में निवास करता  है. वहीं उसके पिता की मौत हो चुकी है. बच्चा सेंट जोसेफ स्कूल में छठवीं कक्षा का छात्र था. 

बच्चा ग्राउंड में खेलते वक्त गिर गया

पुलिस ने मृतक बच्चे के परिजनों से मुलाकात की. परिजनों ने किसी भी शिकायत करने से मना कर दिया है. उन्होंने बच्चे का पोस्टमार्टम करने से सभी मना कर दिया. परिजनों का कहना था कि बच्चा ग्राउंड में खेलते वक्त गिर गया. उसकी तत्काल मौत हो गई. इस मामले को लेकर किसी तरह की  कोई शिकायत नहीं की गई. खेल के वक्त बच्चा अचानक मैदान में गिर पड़ा. परिजनों ने भी बच्चे के बीमार होने की शिकायत नहीं की है. 

death newsnationlive kanpur case Newsnationlatestnews Kanpur big news newsnation.in
Advertisment
Advertisment