Advertisment

UP Accident: बिजली के पोल से टकराई पिकअप वैन, बिहार के 8 मजदूरों की मौत, कई लोग घायल

पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराई, जान बचाने के लिए लोग कूद गए. पिकअप ड्राइवर ने वैन पीछे को किया जिसमें दो मजदूर कुचल गए.

author-image
Mohit Saxena
New Update
accident in up

accident in up

Advertisment

यूपी सड़क हादसे में बिहार के 8 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. इस घटना में यूपी के मथुरा-अलीगढ़ के बीच कोसी-शेरगढ़ रोड पर सुबह सात बजे एक बड़ा हादसा हुआ. सभी मजदूर पिकअप में सवार होकर निकल रहे थे. इसमें बच्चे भी थे. सभी लोग हरियाणा ईंट-भट्ठा में काम करने को पहुंच रहे थे. इस दौरान प्रशासन की ओर से पांच लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं. 

घटना की जानकारी सामने आते ही परिजन यूपी के लिए रवाना हो गए हैं. सभी मजदूर अपने परिवार  के साथ हरियणा जा रहे थे. ये अलीगढ़ तक ट्रेन से आए थे. अलीगढ़ स्टेशन से पिकअप में सवार होकर हरियाणा के पलवल जिले में जा रहे थे. इस दौरान मथुरा-अलीगढ़ के बीच पिकअप अनियंत्रित हो गई.

ये भी पढ़ें: ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा...', Salman Khan को फिर से मिली धमकी, मांगी 5 करोड़ की फिरौती

दो मजदूर कुचल गए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई. पोल में टक्कर लगते ही बिजली का तार टूटकर कर पिकअप पर आ गिरा. इस दौरान जान बचाने के लिए पिकअप से लोग कूदने लगे. चालक ने पिकअप पीछे करने की कोशिश की, इसकी चपेट में आने से दो मजदूर कुचल गए. इस घटना में महिला-पुरुष और बच्चे की मौत हो गई. उसका इलाज यूपी के जिला अस्पताल जारी है. 

पांच लोगों की मौत 

इस घटना में पांच लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है. मरने वालों में हिच्छापुर गांव की गौरी  देवी (35), पति सिकंदर मांझी, पुत्री कोमल कुमारी(2), कुंती देवी(28), पति प्रेम मांझी, पुत्री प्रियंका कुमारी(2) के नााम हैं. अन्य मौत के आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं. छानबीन जारी है. 

UP Accident news up accident up accident news in hindi pickup accident
Advertisment
Advertisment