Advertisment

UP Encounter: माफिया मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज मुठभेड़ में ढेर, STF ने मथुरा में किया एनकाउंटर

Pankaj Yadav Encounter: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बुधवार सुबह माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर पंकज यादव को मथुरा में हुई एक मुठभेड़ में मार गिराया. उसपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था.

author-image
Suhel Khan
New Update
Pankaj Yadav Encounter

Pankaj Yadav Encounter: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बुधवार सुबह मथुरा में माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर पंकज यादव को मुठभेड़ में मार गिराया. पंकज यादव पर दो दर्जन से अधिक हत्या और अन्य संगीन अपराधों में मुकदमे दर्ज थे. यूपी पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

Advertisment

बुधवार सुबह यूपी एसटीएफ की टीम ने मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया. जानकारी के मुताबिक, पंकज यादव के साथ एक और बदमाश मौजूद था लेकिन मुठभेड़ के दौरान वह भागने में सफल रहा. जिसके आसपास के इलाकों में तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Bangladesh crisis: जिंदा जला दिए 24 लोग.. खतरे में हिंदू, 'निशाने' पर मंदिर

मऊ का रहने वाला था पंकज यादव

बता दें कि पंकज यादव उर्फ नखड़ू मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के गांव ताहिरापुर का रहने वाला था. उसके पिता का नाम प्रवेश यादव था. पंकज यादव के ऊपर हत्या लूट, डकैती और रंगदारी जैसे करीब 40 मुकदमे दर्ज थे. उस पर मऊ के चर्चित मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह और उनकी सुरक्षा में चल रहे आरक्षी सतीश कुमार की हत्या का भी आरोप है. मुठभेड़ स्थल से एक पिस्टल, एक रिवाल्वर, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें: Bangladesh Violence: जेलों से फरार 'खूंखार', भारत में घुसपैठ का खतरा, झारखंड सीमा सील!

काफी समय से फरार चल रहा था पंकज यादव

पंकज यादव काफी समय से फरार चल रहा था. एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम के साथ बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में पंकज यादव मारा गया. यूपी एसटीएफ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मथुरा जिले के फरह थाना क्षेत्र में मुख्तार अंसारी और बिहार के माफिया शहाबुद्दीन समेत अन्य गिरोहों के लिए भाड़े पर हत्या करने वाले सुपारी किलर पंकज यादव से मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ बुधवार तड़के करीब 5.20 बजे हुई. मुठभेड़ में पंकज यादव गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Bangladesh Violence: बांग्लादेश में नहीं थम रही हिंसा, मशहूर अभिनेता और उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या

UP encounter case UP STF up news in hindi UP Encounter Bahubali MLA Mukhtar Ansari mathura
Advertisment
Advertisment