Advertisment

अब हमीरपुर में बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, कब्रिस्तान में पड़ा मिला शव

शिवनी गांव में एक दिन पहले 10 वर्षीय यह बच्ची स्कूल से गायब हो गई थी. आज सुबह बच्ची का शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
अब हमीरपुर में बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, कब्रिस्तान में पड़ा मिला शव

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अभी अलीगढ़ में ढ़ाई साल की बच्ची की निमृम हत्या का मामला शांत नहीं हुआ कि अब हमीरपुर से भी ऐसी घटना सामने आई है. जिले के कुरारा थाना क्षेत्र में एक 10 साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची का निर्वस्त्र शव गांव के कब्रिस्तान में पड़ा मिला.

Advertisment

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ मर्डर केस: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने घटना की निंदा की, बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बताया जा रहा है कि शिवनी गांव में एक दिन पहले 10 वर्षीय यह बच्ची स्कूल से गायब हो गई थी. आज सुबह बच्ची का शव कब्रिस्तान में मिला. बच्ची का शव निर्वस्त्र पड़ा हुआ था. इस घटना के बाद ग्रामीणों में गुस्सा देखने को मिला. परिजन और ग्रामीण शव को रखकर हंगामा कर रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और फोरेंसिक टीम को बुलाया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढ़ाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की नृशंस हत्या से पूरे देश में गुस्सा है. ट्विंकल शर्मा 30 मई को गायब हो गयी थी. पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव दो जून को उसके घर के निकट ही कूडे़ के पास मिला था. हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए स्लाइड्स को फॉरेंसिक जांच के लिए आगरा भेजा गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि गला घोंटने के कारण मौत हुई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बीजेपी राज में बच्चियां तक नहीं सलामत, कानून-व्यवस्था नियंत्रण के बाहर : अखिलेश यादव

इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया. मामले की जांच के लिए एसपी देहात और एसपी क्राइम के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है. मामले में 5 पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरी है. एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.

यह वीडियो देखें- 

Advertisment

girl rape and muder in Hamirpur hamirpur Hamirpur murder case Hamirpur Police
Advertisment
Advertisment