Advertisment

नोएडा में फिर फूटा 'कोरोना बम', एक साथ 12 नए मरीज आए सामने

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के 12 नए मरीज मिले हैं. इसी के साथ नोएडा में अब इस संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 214 पहुंच गया है.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
Corona test

नोएडा में फिर फूट 'कोरोना बम', एक साथ 12 नए मरीज आए सामने( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के 12 नए मरीज मिले हैं. इसी के साथ नोएडा में अब इस संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 214 पहुंच गया है. जबकि आज ही एक मरीज की मौत भी हो गई है. 214 में से नोएडा में 95 एक्टिव मामले हैं. नोएडा (Noida) में अब तक 3898 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. हालांकि राहत वाली बात यह है कि 118 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस : सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूल टेस्टिंग बढ़ाने के दिए निर्देश, हर जिले में 5 वेंटिलेटर भेजने को कहा

नोएडा में शुक्रवार को 210 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिनमें से 198 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव और 12 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. नोएडा के सेक्टर 9 में 4 कोरोना मरीज मिले, जिनमें दो महिला और दो पुरुष हैं. जबकि सेक्टर 19 में दो लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, इनमें 59 साल की महिला और 60 साल के बुजुर्ग में कोरोना वायरस पाया गया है. इसके अलावा सेक्टर-10 में एक 40 साल की महिला की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़ें: न्यूज़ कोरोना वायरस : लोगों की मदद के लिए प्रियंका गांधी सक्रिय, एक लाख मास्क लखनऊ भेजे

Advertisment

इससे पहले आज सुबह नोएडा में कोरोना संक्रमण से पहले व्यक्ति की मौत हुई. ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में 60 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे मौत हो गई. मृतक नोएडा सेक्टर-22 के निवासी थे. नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यह पहली आधिकारिक मौत है. नोएडा के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि मृतक को नोएडा के मेट्रो अस्पताल से गुरुवार की रात को ही ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में शिफ्ट किया गया था, जहां शुक्रवार तड़के संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. रोना से नोएडा में ये आधिकारिक मौत है.

यह वीडियो देखें: 

noida news Uttar Pradesh Noida Noida News Hindi
Advertisment
Advertisment