आगरा में कोरोना वायरस के 13 नए मामले सामने आए, कुल संख्या पहुंची 653

आगरा में बुधवार को कोरोना वायरस के 13 नए मामले सामने आए. नए मामले सामने आने के बाद आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 653 हो गई है. वहीं कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा 16 पहुंच गया.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
Body

आगरा में कोरोना वायरस के 13 नए मामले सामने आए, कुल संख्या पहुंची 653( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. आगरा में बुधवार को कोरोना वायरस के 13 नए मामले सामने आए.

नए मामले सामने आने के बाद आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 653 हो गई है. वहीं कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा 16 पहुंच गया. शहर में 42 हॉटस्पॉट बनाए गए हैं.  

Advertisment

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने टीम-11 की बैठक में स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा की, इमरजेंसी सेवाएं देने में युद्घस्तर पर जुटी सरकार

यूपी के सबसे बड़े हॉटस्पॉट आगरा (Agra) में लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस की रफ़्तार को देखते हुए जिला प्रशासन ने लॉकडाउन फेज थ्री (Lockdown 3.0) में किसी भी तरह की छूट न देने का निर्णय लिया है. अफसरों के साथ हुई डीएम प्रभु एन सिंह की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि छूट देने से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो सकता है लिहाजा लॉकडाउन पार्ट-थ्री में किसी तरीके की छूट नहीं मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः उत्‍तर प्रदेश में भी शराब पर कोरोना टैक्‍स, पेट्रोल-डीजल भी हो सकता है महंगा, योगी कैबिनेट की बैठक आज

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि आगरा रेड जोन में है. जिस तरह से मामले सामने आ रहे हैं उसे देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जाएगा. साथ ही किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाएगी. साइकिल, ऑटो, कैब, टैक्सी सहित बसों का संचालन भी नहीं होगा. स्पा, सलून, जिम, मॉल और मल्टीप्लेक्स भी नहीं खुलेंगे. 

Source : News Nation Bureau

Agra Corona Virus lockdown corona-virus
Advertisment