Advertisment

UP Minor Rape Case: 13 साल की बच्ची निकली 5 महीने की गर्भवती, सरकारी स्कूल का चपरासी निकला आरोपी

UP Minor Rape Case: यूपी के फर्रूखाबाद में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. नाबालिग के साथ रेप का खुलासा तब हुआ, जब वह पांच महीने की गर्भवती हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape IN UP

13 साल की बच्ची के साथ रेप

Advertisment

UP Minor Rape Case: पश्चिम बंगाल, बिहार, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों से लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. कोलकाता महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना ने देशभर को झकझोर कर रख दिया है. अब तक पीड़िता को इंसाफ भी नहीं मिला है, लेकिन इस बीच हमारे सामने देशभर से कई रेप के नए मामले सामने आ रहे हैं. एक बार फिर से यूपी के फर्रूखाबाद से दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां आरोपियों ने ना सिर्फ 13 साल की नाबालिग के साथ रेप किया बल्कि उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली.

Advertisment

13 साल की बच्ची के साथ रेप

जिसके बाद नाबालिग ने भी डर के मारे घर में किसी से कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. दरअसल, नाबालिग देर शाम घर से शौच के लिए बाहर गई थी. इस बीच आरोपी अमित और उसके दोस्त ने नाबालिग को पकड़ लिया और उसे गांव में खाली पड़े एक घर में लेकर चले गए. जहां अमित ने उसका रेप किया और उसका साथी पंकज बाहर खड़ा होकर निगरानी रख रहा था.

यह भी पढ़ें- UP Weather Update: जल्द मिलेगी उमसभरी गर्मी से राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Advertisment

5 महीने की गर्भवती हुई तो मां को दी रेप की जानकारी

रेप की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दोस्तों ने नाबालिग बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे. जिसके बाद नाबालिग ने किसी से कुछ भी नहीं बताया, लेकिन जब 5 घटना के 5 महीने बाद नाबालिग के पेट में दर्द उठा तो उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. जब मां-बेटी डॉक्टर को दिखाने के लिए पहुंचे तो पता चला कि नाबालिग 5 महीने की गर्भवती है. जिसके बाद मां ने बेटी से जब पूछा तो उसने बताया कि कैसे उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. 

सरकारी स्कूल में आरोपी चपरासी का करता है काम

Advertisment

घटना का पता चलते ही पीड़ित के परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर गए. घटना पर पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित और पंकज के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आरोपी गांव के ही सरकारी स्कूल में चपरासी का काम करता है. उसने अपने साथी की मदद से इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

UP News rape case UP Minor Rape Case today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment