Advertisment

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्राले में घुसी बस, 14 की मौत दर्जनों घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर फिरोजाबाद के पास भदान में हुई एक भीषण दुर्घटना में कम से कम 14 लोगों के मारे जाने की आशंका है. इस हादसे में लगभग तीन दर्जन लोग घायल भी हुए हैं.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्राले में घुसी बस, 14 की मौत दर्जनों घायल

हादसे में ट्रक खड़े ट्रक में जा घुसी( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

बुधवार रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow-Agra Expressway) पर फिरोजाबाद (Firozabad) के पास भदान में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में कम से कम 14 लोगों के मारे जाने की आशंका है. इस हादसे में लगभग तीन दर्जन लोग घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को सैफई (Safai) के मीनी पीजीआई में भर्ती कराया गया है. पीजीआई के इमर्जेंसी वॉर्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि करीब 31 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने 14 लोगों की मौत की भी पुष्टि की है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः सुभाष चोपड़ा और पीसी चाको का इस्तीफा स्वीकार, शक्ति सिंह बने अंतरिम AICC प्रभारी

मोतिहारी जा रही थी बस

हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही एक प्राइवेट निजी डबल डेकर बस (नंबर UP53 FT4629) जब फिरोजाबाद के भदान गांव के पास पहुंची तो अचानक बेकाबू हो गई. चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस ने सड़क पर खड़े 22 पहिये वाले बड़े ट्राले (UP22 AT3074) को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. बताते हैं कि ट्राला पंचर होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा था.

यह भी पढ़ेंः एक्स बॉयफ्रेंड से नजदीकियों के चलते हुआ जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का ब्रेकअप

मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और एसपी को मौके पर पहुंचकर तेजी से राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. घालयों के परिवारवालों को हादसे की जानकारी दी जा रही है. जेसीबी की मदद से बस को सड़क से हटा दिया गया है.

HIGHLIGHTS

  • फिरोजाबाद के पास निजी डबल डेकर बस बड़े ट्राले में जा घुसी.
  • पंचर होने के बाद ट्राला सड़क किनारे खड़ा था.
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए राहत बचाव कार्य के निर्देश.
Motihari Lucknow-Agra expressway bus-truck collision Firozabad Agra-Lucknow Expressway Accident Bhadan
Advertisment
Advertisment