Advertisment

स्विमिंग पूल पर नहाते समय 17 वर्षीय किशोर की दिल का दौरा पड़ने से मौत, CCTV में कैद हुई घटना

स्वीमिंग पुल में नहाने चला गया. समीर ने नहाने के लिये जैसे ही अपने कपड़े निकाल स्वीमिंग पुल में जाने का प्रयास किया, वह वहीं चक्कर खाकर गिर गया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
17 year old teenager

17 year old teenager( Photo Credit : file photo)

सिवाल खास में भीषण गर्मी के चलते एक किशोर की स्वीमिंग पुल मे नहाते समय मौत हो गयी. किशोर की मौत के चलते परिवार में कोहराम मच गया. कस्बा सिवाल खास निवासी 17 वर्षीय समीर पुत्र इस्लाम शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था.  दोपहर को समीर घर पहुंचा और खाना आदि खाकर कहने लगा कि उसे बहुत गर्मी लग रही है. समीर भीषण गर्मी के चलते कस्बा स्थित स्वीमिंग पुल में नहाने चला गया. समीर ने नहाने के लिये जैसे ही अपने कपड़े निकाल स्वीमिंग पुल में जाने का प्रयास किया, वह वहीं चक्कर खाकर गिर गया. भीषण गर्मी में समीर को चक्कर खाकर गिरता देख स्वीमिंग पुल  में नहा रहे अन्य लोग उसकी और दौड़े.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pune Porsche Crash: नाबालिग आरोपी के पिता को सेशन कोर्ट से मिली बेल, हादसे में दो इजीनियरों की हुई थी मौत 

मौत पर क्षेत्र में दहशत का माहौल

स्वीमिंग पुल में चक्कर खाकर गिरे समीर पहले तो मुंह पर छीटे मारकर होश में लाने का प्रयास किया, लेकिन होश में न आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. यहां पर चिकित्सकों ने समीर को मर्त घोषित कर दिया. भीषण गर्मी से हुई मौत पर क्षेत्र में दहशत का माहौल है. माना जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है. बता दे समीर तीनों भाइयों में से बड़ा भाई था और समीर के दो बहने हैं.

Advertisment

बताया जा रहा है कि कस्बा सिवाल खास निवासी इस्लाम का पुत्र समीर शुक्रवार को दोपहर के वक्त क्रिकेट खेलने के बाद यहां पर मौजूद स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था. तभी जमीन पर गिर पड़ा. ये देखकर यहां पर नहाने आए युवक समीर के करीब पहुंचे. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Source : News Nation Bureau

newsnation स्विमिंग पूल 17 year old teenager CCTV swimming pool incident
Advertisment
Advertisment