Advertisment

बहराइच में फावड़े से काट कर दो युवकों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में फावड़े से दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. हरदी थाना क्षेत्र के राजी चौराहा के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों पर फावड़ा लेकर हमला बोल दिया.

author-image
Yogendra Mishra
New Update
बहराइच में फावड़े से काट कर दो युवकों की हत्या

प्रतीकात्मक फोटो।( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में फावड़े से दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. हरदी थाना क्षेत्र के राजी चौराहा के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों पर फावड़ा लेकर हमला बोल दिया. फावड़े से हमले के बाद दोनों युवकों की चलती सांसे देखकर बदमाशों ने चाकू व बेलछा से तब तक वार किया जब तक दोनों मर नहीं गए.

सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ व थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच गए. एसपी ने जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया. खेरीघाट थाना क्षेत्र के गांसगढ़ी के रहने वाले मनोज वर्मा (45) पुत्र परसू वर्मा व पंचू वर्मा (42) पुत्र हजूर एक बाइक पर सवार होकर राजी चौराहा अपने निजी काम के लिए जा रहे थे.

घर लौटते समय रास्ते में हरदी थाने के पास मंगलपुरवा के पास बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने दोनों पर फावड़े से हमला किया. हमले में दोनों बाइक से गिर कर तड़पने लगे. दोनों युवकों की सांसे चलती देख कर बदमाशों ने चाकू व बेलछा से वार करना शुरु किया. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

Source : News Nation Bureau

uttar-pradesh-news latest-news Bahraich News Bahraich Murder
Advertisment
Advertisment