Advertisment

यूपी में 2 साल की बच्ची के साथ रेप, परिजनों को खून में सनी हुई मिली मासूम बिटिया

बरेली की थाना सीबीगंज क्षेत्र में एक वहशी दरिंदे ने 2 साल की मासूम बच्ची को कथित तौर पर हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी यादराम साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
7 साल की बहन के साथ रेप करने वाले दरिंदे भाई को उम्रकैद, ऐसी हालत में सड़क पर मिली थी बच्ची

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज स्टेट लाइब्रेरी)

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी राज्य में अपराध की संख्या में कोई कटौती नहीं आ रही है. डरावनी बात ये है कि राज्य में खुलेआम घूम रहे खतरनाक अपराधी छोटे-छोटे बच्चों को भी अपना शिकार बना रहे हैं. प्रदेश के बरेली जिले से रेप का एक संगीन मामला सामने आया है. बरेली की थाना सीबीगंज क्षेत्र में एक वहशी दरिंदे ने 2 साल की मासूम बच्ची को कथित तौर पर हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी यादराम साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- साली के साथ थे जीजा के अवैध संबंध, फिर एक के बाद एक.. घर से उठे दो जनाजे

पूरा मामला बीते सोमवार शाम का बताया जा रहा है. मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने बताया कि मासूम बच्ची शाम के समय खेल रही थी, तभी गांव का ही एक शख्स उसे चिप्स देने के बहाने अपने घर लेकर चला गया. पुलिस ने बताया कि काफी देर तक खोजने के बाद बच्ची नहीं लौटी तो उसके परिजन यादराम साहू के घर जा पहुंचे. परिजनों ने देखा कि उनकी बच्ची साहू के घर खून में सनी हुई रो रही थी. बच्ची के परिजनों को देखते ही आरोपी वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही ये ऐतिहासिक बदलाव ला सकते हैं सौरव गांगुली, पद संभालने से पहले ही दिए बड़े संकेत

Advertisment

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने सबसे पहले तो बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. जिसके बाद उन्होंने देर रात आरोपी को गांव के नजदीक ही दबोच लिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दरिंदे यादराम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बरेली के इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

rape with 2 year old Bareilly News in Hindi Uttar Pradesh News In Hndi Uttar Pradesh crime news Bareilly uttar-pradesh-news Bareilly News
Advertisment
Advertisment