Advertisment

हादसा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 20 गाड़ियां

बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस -वे पर कोहरे के कारण हादसा देखने को मिला है. इस हादसे में करीब 20 वाहन आपस में भिड़ गए, वहीं करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए. जेसीबी की मदद से हाइवे से वाहनों को हटाया जा रहा है. खेकडा थाना क्षेत्र में ईस्टर्न हाइवे पर हुई घटना.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
हादसा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 20 गाड़ियां

एक के बाद टकराए वाहन।( Photo Credit : फाइल फोटो)

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भयंकर ठंड और कोहरे से राहत मिलने के आसार नहीं दिख रहे हैं. जिसके कारण लगातार एक्सीडेंट देखने को मिल रहा है. वाहन चालक अगर जरा सी लापरवाही करें तो हादसा होते देर नहीं लगेगी. बागपत के खेकड़ा में रविवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा देखने को मिला. जिसमें 20 वाहन आपस में भिड़ गए.

Advertisment

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आज हादसे के बाद वाहन सवार लोगों की सिर्फ चीख पुकार ही सुनाई दे रही थी. दुर्घटना के कारण यात्रियों में चीख पुकार मच गई. जान बचाने के लिए अपने वाहन से निकले दो युवक ट्रक के चपेट में आने से बच गए. इस हादसे की सूचना पाने के बाद बागपत पुलिस पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचे कुछ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. हादसे में करीब 40 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें महिलाएं और बच्चे शामिल हैं.

रविवार की सुबह करीब 8 बजे कोहरा छा गया. करीब साढ़े 9 बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे के पुल पर एक कार ने अचानक ब्रेक लिया. तभी पीछे से आ रही एक के बाद एक कार आपस में भिड़ गईं.

Source : News Nation Bureau

uttar-pradesh-news Accident Baghpat news
Advertisment
Advertisment