Advertisment

गाजियाबाद में 29 साल के युवक की गोली मार कर हत्या, आठ के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में 29 साल के एक व्यक्ति की उसके घर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गयी और पुलिस ने इस सिलसिले में स्थानीय भाजपा विधायक के पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है .

author-image
Sushil Kumar
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में 29 साल के एक व्यक्ति की उसके घर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गयी और पुलिस ने इस सिलसिले में स्थानीय भाजपा विधायक के पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. मोदीनगर के थाना प्रभारी जय करन सिंह ने भाषा को बताया कि यह घटना सोमवार की रात की है, जब पीड़ित अक्षय सांगवान तिबरा गांव में कृष्ण कुंज कॉलोनी में अपना जन्मदिन मना रहा था . उन्होंने बताया कि रात करीब आठ बजे हमलावर मौके पर पहुंचे और सांगवान को फोन किया और बाहर आकर मिलने के लिये कहा. पुलिस ने बताया कि वह जब घर के बाहर आया तो उन लोगों ने उस पर अंधाधुंध गोली चलायी और मौके से फरार हो गये.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Mahalaxmi Vrat 2020: आज से शुरू हो रहा महालक्ष्मी व्रत, जानें पूजन विधि और शुभ मुहूर्त

डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मरने वाले के परिजनों ने आधी रात में कुछ समय के लिये दिल्ली मेरठ राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. उन्होंने यह मांग की कि हत्यारों को बिना देरी के गिरफ्तार किया जाये. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसमें अश्विनी, विकास, सापू गुर्जर, अमति उर्फ चुइया, आदित्य उर्फ वासू, रूबी, स्थानीय भाजपा विधायक मंजू सिवाच के पति देवेंद्र सिवाच और तिबरा गांव के मुखिया के पति आशीष शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सांगवान के पिता की शिकायत के आधार पर यह मामला दर्ज किया है. 

Advertisment

Police उत्तर प्रदेश गाजियाबाद यूपी पुलिस Uttar Pradesh Shoot ghaziabad
Advertisment
Advertisment